news-details

कोरोना के बढ़ते मामलों पर हरभजन को आया गुस्सा, उसने कहा किसी को चिंता है?"


भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के करीब 50 हजार मामले सामने आए हैं. कोरोना की वजह से बिगड़ते हालात पर भारत के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने जाहिर की है. हरभजन का कहना है कि जल्द ही एक दिन में एक लाख मामले सामने आ सकते हैं, लेकिन किसी को इस बात की कोई चिंता ही नहीं है.

कोरोना की वजह से बिगड़ते हुए हालात पर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर गुस्से के साथ ही चिंता भी चिंता जाहिर की. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने लिखा, "जल्द ही यह एक दिन में एक लाख होंगे.. किसी को चिंता है?"

भारत में शुक्रवार को 49 हजार 310 मामले सामने आए हैं जो अभी तक 24 घंटे में सबसे ज्यादा हैं. देश में गुरुवार को कुल 45,720 कोविड-19 के मामले सामने आए थे. स्वास्थ मंत्रालय द्वारा जारी किए आंकड़ों के मुताबिक कुल मामलों की संख्या 12,87,945 हो गई है.

हरभजन हरभजन सिंह कोरोना वायरस की शुरुआत से ही महामारी के खतरे को लेकर लोगों को आगाह करते रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान जो लोग इसका पालन नहीं कर रहे थे उन पर हरभजन सिंह को गुस्सा करते हुए देखा गया था. हरभजन सिंह ने लॉकडाउन के दौरान लोगों के लिए मदद की पहल भी की थी. लॉकडाउन के दौरान हरभजन सिंह करीब पांच हजार लोगों को हर दिन खाना खिला रहे थे. हरभजन के अलावा टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी ने भी पीएम केयर्स फंड में दान देने के साथ जागरूकता अभियान में हिस्सा लिया था.




अन्य सम्बंधित खबरें