news-details

बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा- आज जलसा के फाटक सील्ड हैं, सुनसान हैं, भगवान ने चाहा तो ये गेट फिर प्यार से भर जाएंगे

महानायक अमिताभ बच्चन ने नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड से अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने इसे लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने अपने बंगले जलसा के बाहर लगने वाली फैन्स की भीड़ को याद किया और इमोशनल हो गए। बिग बी के मुताबिक, आज भले ही जलसा के गेट बंद हैं, लेकिन उन्हें फैन्स का वही प्यार दोबारा मिलने की उम्मीद है।

अमिताभ ने पोस्ट किया, ‘‘प्यार और समर्थन में आप जो हाथ उठाते हैं, वो मेरी ताकत हैं। यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं कभी अपने सिस्टम से हटने नहीं दूंगा। इसलिए भगवान मेरी मदद करे। आज जलसा के फाटक सील्ड हैं, सुनसान हैं। पर उम्मीद पे दुनिया कायम है। भगवान ने चाहा तो ये गेट फिर प्यार से भर जाएंगे।’’

एक वीडियो ने बनाया बिग बी का दिन

बिग बी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें एक आर्टिस्ट कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप म्यूजिक को मिक्स करती नजर आ रही है। उनके मुताबिक, वे इस आर्टिस्ट को नहीं जानते, लेकिन उसके संगीत ने उनका दिन बना दिया।

अमिताभ ने लिखा- ‘‘मेरे म्यूजिक पार्टनर और प्रिय मित्र ने मुझे यह भेजा है। मुझे नहीं पता कि ये कौन है, मैं सिर्फ यह कह सकता हूं कि आपमें बहुत ही विशेष प्रतिभा है, भगवान आपको आशीर्वाद दे। अच्छे काम को जारी रखें। आपने मेरे दिन को रोशन कर दिया है, जैसा कि अस्पताल में पहले कभी नहीं था। कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप को मिक्स करना आसान नहीं है, लेकिन इसने इतने अच्छे से और आत्मविश्वास के साथ किया है कि किसी भी शैली के साथ कोई समझौता नहीं हुआ। एकदम कमाल है।’’

अस्पताल नहीं दे रहा बिग बी की हेल्थ अपडेट

अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक को अस्पताल में भर्ती हुए 14 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक अस्पताल की ओर से उनका कोई हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं किया गया। बिग बी भी सेहत लेकर कुछ अपडेट नहीं दे रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की खबरों का खंडन किया था। उन्होंने लिखा था, ‘‘यह खबर गलत, गैरजिम्मेदाराना, फर्जी और ऐसा झूठ है, जिसे कभी सुधारा नहीं जा सकता।’’ इसके अलावा उन्होंने कुछ भी नहीं बताया।

हॉस्पिटल प्रबंधन ने कहा- ठीक होते ही डिस्चार्ज हो जाएंगे

हेल्थ अपडेट के लिए जब अस्पताल के प्रवक्ता यश पंडित से बात की गई तो उन्होंने बस इतना कहा कि बिग बी जब भी ठीक होंगे, तब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। पंडित ने यह नहीं बताया कि अभी उन्हें ठीक होने में कितने दिन लग जाएंगे और न ही यह खुलासा किया कि उनकी रिकवरी कितने फीसदी हई है।

77 साल के बिग बी और उनके 44 वर्षीय बेटे अभिषेक के अलावा 46 साल की बहू ऐश्वर्या राय और 8 साल की पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। दोनों को 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उन्हें 8 दिन बीत चुके हैं।

क्या अस्पताल ने हेल्थ अपडेट देने से रोका?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ और उनके फैमिली मेंबर्स अस्पताल के दबाव के कारण हेल्थ अपडेट नहीं दे पा रहे हैं। रिपोर्ट में अमिताभ के एक दोस्त के हवाले से लिखा है, ‘‘अस्पताल ने बच्चन परिवार को सख्त चेतावनी दी है कि वे अपने हेल्थ स्टेटस पर कोई भी जानकारी न दें। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि उनकी स्थिति में हर दिन सुधार हो रहा है। लेकिन बच्चन साब के कोविड निगेटिव होने की खबरें गलत हैं। यह पूरी दुनिया और बच्चन परिवार के लिए मुश्किल भरा वक्त है। कृपया थोड़ी संवेदनशीलता दिखाएं।’




अन्य सम्बंधित खबरें