news-details

आपका दिल चुरा लेगी आलिया भट्ट की ये फोटो

 बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बचपन की कई तस्वीरें सामने आ चुकीं है, और सभी तस्वीरों में उनके पोज को देखकर लगता है कि वो बचपन से ही एक बेहतरीन पोजर है। अब आलिया भट्ट की एक और बचपन की तस्वीर सामने आयीं है, जिसमें वो स्माइल कर रहीं हैं।

आलिया की ये फोटो यकीनन आपका दिल चुरा लेगी। इस फोटो के जरिए आलिया थोड़ा पॉजिविटी और प्यार फैलाने की कोशिश कर रहीं हैं। आलिया ने अपनी इस क्यूट सी फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'स्प्रेड सम लव।'

आलिया की ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें उनके चबी चिक्स नजर आ रहें हैं और साथ ही वो मुस्कुरा भी रहीं हैं, और दोनो तरफ से निकले उनके कर्ल्स उनपर जंच रहे हैं। आलिया के इस पोस्ट पर एक्टर्स जैसे- दिया मिर्जा, रणवीर सिंह, बिपाशा बसु, रितिक रोशन, रिद्धिमा कपूर, मनीष मल्होत्रा और जोया अख्तर जैसे कई लोगों ने कमेंट्स कर आलिया की तारीफ की है।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही आलिया भट्ट भी ट्रोलर्स के निशाने पर है और उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, इसलिए आलिया ने अपना कमेंट सेक्शन भी ऑफ किया हुआ है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इसके आलावा वह पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाली हैं।

आलिया की "सड़क 2" डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। जिसकी जानकारी हाल ही में दी गई थी। बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं




अन्य सम्बंधित खबरें