news-details

बाहुबली’ डायरेक्टर एसएस राजामौली हुए कोरोना के शिकार, परिवार भी संक्रमण की चपेट में

‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली कोरोना की चपेट में आ गए हैं। राजामौली और उनके परिवार को हल्का बुखार था जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 जांच कराया। जांच में राजामौली पॉजिटिव निकले। बता दें राजामौली के साथ उनके परिवार का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। बाहुबली निर्देशक ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

राजामौली ने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे और मेरे परिवार को कुछ दिनों से बुखार है। ये धीरे-धीरे खुद ही कम हो गया लेकिन हमने टेस्ट कराया। नतीजों में पता चला है कि हममें कोविड-19 के हल्के पॉजिटिव लक्षण पाए गए हैं। हमें डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वारंटीन किया गया है। हम सभी में फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन फिर भी हम प्रिकॉशन्स और इंस्ट्रक्शन्स फॉलो कर रहे हैं।’

राजामौली ने इस बाबत एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी सेहत के बारे में जिक्र करते हुए लिखा, ‘फिलहाल हम सभी बेहतर महसूस कर रहे हैं और कोई लक्षण नहीं है लेकिन हम फिर भी निर्देशों और सलाह को मान रहे हैं। हम इंतार में है कि एंटीबॉडीज विकसित हों जिससे हम प्लाज्मा दान कर सकें।’

राजामौली के इस ट्वीट के बाद फिल्मी सितारे और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे। बता दें, राजामौली हैदराबाद में अपनी पत्‍नी रामा राजामौली और बेटी एसएस मयूखा के साथ रहते हैं। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार संग वे होम क्वारंटीन में हैं। हालांकि राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय और बहू पूजा प्रसाद उनके साथ हैं या नहीं, ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

बता दें तमिलनाडु में बुधवार को कोविड-19 के 6,426 नये मामले सामने आये, जिसे मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2,34,114 हो गई, जबकि संक्रमण के कारण 82 और मौतें होने के साथ राज्य में बीमारी से मरने वालों की संख्या 3,741 हो गई। वहीं चेन्नई में बुधवार 1,117 नए मामले सामने आये, जिससे महानगर में संक्रमितों की कुल संख्या 97,575 तक पहुंच गई।




अन्य सम्बंधित खबरें