news-details

Gandii Baat से रातों रात स्टार बनीं Anveshi Jain पेशे से हैं इंजीनियर, वायरल हुआ ऑडिशन का VIDEO

 एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेब सीरीज गंदी बात (Gandi Baat) फेम एक्ट्रेस अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अन्वेशी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम एकाउंट पर ही उनके 28 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अन्वेशी एक्‍ट्रेस होने के साथ ही मॉडल और शो होस्‍ट भी हैं लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि अन्वेशी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रोद्योगिकी विश्‍वविद्यालय से इलेक्‍ट्रिकल एंड इलेक्‍ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की है।

यूट्यूब पर अन्वेशी का ऑडिशन VIDEO खूब देखा जा रहा है। वायरल वीडियो में अन्वेशी बता रही हैं कि उन्होंने इंजीनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएशन की है। कॉलेज के बाद मॉडलिंग करियर शुरू करने के साथ ही अन्‍वेशी ने एंकर के तौर पर भी काम करना शुरू कर दिया था। इसके साथ ही अन्वेशी ने बड़ी संख्‍या में कार्यक्रमों, वेडिंग सेरेमनी, पार्टीज और दूसरे इवेंट्स को भी होस्‍ट किया है।

‘टेली चक्कर’ को दिए इंटरव्यू में अन्वेशी ने बताया था कि ‘उस दौर को मैं याद नहीं करना चाहती। मुझे लगा कि Gandii Baat वेब सीरीज को मेरे शहर में नहीं देखा जाएगा और ना ही इस शो के बारे में मेरे घरवालों को पता चलेगा। लेकिन मेरा ऐसा सोचना गलत था। मेरे घरवालों को इस बारे में पता चल गया और जब मेरे पास कॉल आया तो मैं जिम में थी। उन्होंने जैसे ही इस बारे में बात करना शुरू की, मैंने वहीं रोना शुरू कर दिया था।’

अन्वेशी ने आगे बताया कि मेरे घरवाले काफी समझदार हैं। जिसके चलते उन्होंने मेरा पक्ष सुना और पूरी बात सुनकर हमारे बीच सब ठीक हो गया। अब मेरा परिवार मेरी हर बात समझते हैं और मेरे फैसलों के साथ खड़े रहते हैं। उन्हें मुझ पर पूरा यकीन है और मेरे लक्ष्यों को पाने में वह अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं। बता दें कि अन्वेशी जैन जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। अन्‍वेशी इन दिनों गुजराती फिल्‍मों में डेब्‍यू की तैयारी कर रही हैं। वह ‘जी’ मूवी में काम कर रही हैं।

ad

loading...