news-details

कोरोना वायरस के बीच 'साहो' निर्देशक सुजीत ने रचाई शादी, वायरल हुईं तस्वीरें

फिल्म 'साहो' के निर्देशक सुजीत (Sujeeth) ने कोरोना वायरस महामारी के बीच मंगेतर प्रवालिका के साथ सादे समारोह में शादी कर ली है। सुजीत की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में फिल्म निर्माता पारंपरिक धोती कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं, वहीं प्रवालिका गुलाबी साड़ी में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। जोड़ी ने पिछले महीने जून में सगाई की थी। इस मौके पर फैंस ने नवविवाहित जोड़ी को बधाइयां दीं।

प्रवालिका पेशे से डेंटिस्ट हैं और सुजीत कई सालों से उनके साथ हैं। सुजीत की आखिरी फिल्म 'साहो' थी, जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। आइए अब आपको दिखाते हैं दोनों की शादी की तस्वीरें... 

इससे पहले साहो के बारे में बात करते हुए, सुजीत ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे स्क्रिप्ट को खत्म करने में एक या दो महीने का समय लगा, लेकिन एक्शन को सही करने के लिए बहुत समय की आवश्यकता थी। मैंने एक्टर के लिए जो योजना बनाई थी, उसके लिए 2015 में उन सभी दृश्यों के लिए उससे जुड़े लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कुछ सुझाव दिए और फिर मैंने स्क्रिप्ट के स्तर पर चीजों को बदल दिया।' बता दें, इस फिल्म को आलोचकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली थी।




अन्य सम्बंधित खबरें