news-details

अब कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे से पूछे सात सवाल, कौन कर रहा डर्टी पॉलिटिक्स

 सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आदित्य ठाकरे के बयानों को निशाने पर लेते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने निशाना साधा है। कंगना ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और मंत्री आदित्य ठाकरे से सात सवाल पूछ डाले हैं और जवाब मांगा है कि डर्टी पॉलिटिक्स कर कौन रहा है?

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। हाल ही में महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इस केस में सड़क छाप पॉलिटिक्स हो रही है लेकिन वो धैर्य के साथ काम ले रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि इस केस के जरिए उनके और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है। अब इस मामले में कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा है।

कंगना की डिजिटल टीम ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- हाहा, देखिए डर्टी पॉलिटिक्स की बात कौन कर रहा है। आपके पिता को मुख्यमंत्री की सीट कैसे मिली, ये भी डर्टी पॉलिटिक्स पर केस स्टडी है सर। ये सब छोड़िए, अपने पिता से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में बस ये कुछ सवाल पूछ लीजिए। पहला सवाल- आखिर रिया चक्रवर्ती कहां है?

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- आखिर मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को लेकर एफआईआर रजिस्टर क्यों नहीं की थी? तीसरा सवाल, जब सुशांत की जिंदगी के खतरे में होने को लेकर फरवरी के महीने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी तो मुंबई पुलिस इसे एक ही दिन में सुसाइड घोषित करने पर क्यों तुली हुई थी?

कंगना डिजिटल टीम ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा- चौथा सवाल- आखिर हमारे पास फोरेंसिक एक्सपर्ट्स या फिर सुशांत का फोन डाटा क्यों नहीं है जिससे पता लग सके कि उनकी मौत के एक हफ्ते पहले तक उन्होंने किन-किन से फोन पर बात की थी? पांचवा सवाल - बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को क्वरानटीन के नाम पर लॉक कर के क्यों रखा हुआ है? छठा सवाल - आखिर आप सीबीआई जांच से इतना डर क्यों रहे हैं? सातवां सवाल- रिया और उसके परिवार वालों ने सुशांत के पैसे क्यों लूटे?

कंगना की डिजिटल टीम ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा- इन सवालों का पॉलिटिक्स के साथ कुछ लेना-देना नहीं है. प्लीज इन सवालों का जवाब दें। बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता नारायण राणे ने भी अपने बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनका मर्डर हुआ है। उन्होंने ये भी कहा था कि दिशा सालियान का सुसाइड नहीं हुआ है बल्कि उनका रेप करने के बाद मर्डर किया गया र्है राणे ने कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले में रसूखदार लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें