news-details

सुशांतसिंह केस में नाम घसीटे जाने पर सूरज पंचोली बोले, 'मैं दिशा सालियान से कभी नहीं मिला हूं'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब दो महीने होने वाले है, हालांकि अभी तक उनकी रहस्यमयी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पा रहीं हैं, और हर एक दिन इस केस में एक नया खुलासा हो रहा है। इस केस के सिलसिले में लोग अपनी-अपनी कहानी बना रहे हैं, और अब उन कहानियों को झूठा बताते हुए एक्टर सूरज पंचोली ने कहा कि वो सुशांत सिंह की एक्स मैनेजर दिशा सालियान को जानते नहीं थे और ना ही उनसे कभी बात किए थे।

दरअसल सूरज पंचोली के बारे में ये खबर फैली हुई है कि दिशा सालियान, सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थीं, और सुशांत, सूरज की इस हरकत का खुलासा करने वाले थे लेकिन सलमान खान ने बीच में आकर सूरज को बचा लिया। लोगों का मानना है कि सुशांत और दिशा के सुसाइड में कहीं ना कहीं सूरज पंचोली का भी हाथ है। हालांकि सूरज ने इन सबको गलत बताते हुए कहा कि उन्हें इस केस में ना घसीटा जाए, क्योंकि उनका इससे कुछ लेना देना नहीं है।

बता दें सूरज पंचोली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि वो उस फोटो में दिशा सालियान के साथ नजर आ रहें हैं, लेकिन सूरज ने उस बात को नकारते हुए कहा कि उस फोटो में दिशा नहीं बल्कि उनकी दोस्त है।

सूरज ने उनपर लगाएं जा रहे आरोपों को गलत बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "कंपलीट बुलशिट! #FuckYouFakeMEDIA ये वही मीडिया है जिसपर हमें भरोसा करना है। ये फोटो जो 2016 में क्लिक की गई थी उसमें दिशा सालियान नहीं बल्कि मेरी दोस्त अनुश्री गौर है, जो इंडिया में रहती भी नहीं है। लोगों का ब्रेनवाश करना बंद करिए, और साथ ही मुझे परेशान करना और इसमें खींचना बंद करें।"

"थोड़ा रिस्पांसिबल बनिए, क्योंकि आपका एक्शन किसी की लाइफ बरबाद कर सकता है। ये मैं पहले भी कह चुका हूं और अब भी कह रहा हूँ, 'मैं अपने जीवन में दिशा सालियान से कभी मिला नहीं हूं और बात भी नहीं किया हूं'।"

सूरज ने अभी तक अपना कमेंट सेक्शन ऑफ किया हुआ था, लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने ओपन किया हुआ है, जिसपर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहें हैं। कुछ लोग सूरज का सपोर्ट कर रहे हैं को कुछ लोग कह रहे हैं कि नाटक बंद करो।

जानकारी के बता दे कि सुशांत सिंह के केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है। और अब सभी बेसब्री से सुशांत की मौत के पीछे की सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहे हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें