news-details

दिशा सालियन का एक वीडियो हुआ वायरल, मौत से एक दिन पहले दोस्तों संग कर रहीं थी पार्टी

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियन की आत्महत्या मामले में हर रोज एक नया पहलू सामने आ रहा है. दोनों की खुदकुशी और मौत को लेकर चल रही जांच के बीच सोशल मीडिया दिशा सालियन का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. दिशा सालियन का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल है, जिसमें वह घर पर रखी गई एक पार्टी में अच्छे मूड में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं.

ऐसा बताया जा हा है कि यह वीडियो उनकी मौत के कुछ घंटे पहले की है, जिसमें उनकी जिंदगी के कुछ आखिरी पलों को कैद किया गया है. वीडियो में दिशा को उनके मंगेतर रोहन रॉय और कुछ दोस्तों के साथ एक हाउस पार्टी में देखा जा सकता है. इस वीडियो को दिशा द्वारा कथित तौर पर अपने दोस्तों के व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट किया गया था. वीडियो में दिशा को ऋतिक रोशन की एक धुन पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

पार्टी में शामिल हुए थे ये लोग

एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार 7 जून की रात को दिशा का जन्मदिन मनाने के लिये उनके कई दोस्त इकट्ठा हुए थे. जन्मदिन कुछ दिन पहले जा चुका था, पर उस जन्मदिन की पार्टी के लिए ये सभी सात जून को मिले थे. 7 तारीख़ की रात को दिशा और रोहन के घर पर पार्टी हुई. इस पार्टी में दिशा का होने वाला पती रोहन और उसके दोस्त हिमांशू, दीप, इंद्रनील और रेषा मौजूद थे. इसके अलावा और कोई नहीं जो वीडियो में साफ़ दिखाई देता है.

दिशा की मौत से पहले का वीडियो रात क़रीब 11.30 बजे का है. इसके बाद दिशा काफ़ी इमोशनल होने लगी. रात 11.45 बजे दिशा ने उसकी दोस्त अंकिता जो लंदन में रहती हैं, उसे वीडियो कॉल किया और अपनी प्रोफेशनल जीवन से जुड़ी कुछ बातें की. उनके मुताबिक वो अपनी प्रोफेशन जीवन में कुछ मुश्किलों से गुजर रही थी.




अन्य सम्बंधित खबरें