news-details

अभिनेता अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त, अपने पुराने जोशीले अंदाज में नजर आये..

साल 2000 में शुरू हुआ टीवी रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का जल्द 12वां सीजन आने वाला है। हर साल इस शो से नए प्रतियोगी आकर मोटी रकम जीतते हैं। इसी वजह से ये शो दर्शकों की पसंद रहा है। केबीसी का 11वां सीजन भी काफी चर्चा में रहा था। कोरोना काल में अब 12वें सीजन की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

शो के होस्ट और पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में अमिताभ अपने पुराने जोशीले अंदाज में नजर आ रहे हैं।  ट्विटर पर अपनी तीन तस्वीरें साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, '20 साल, 12 वां पर्व,  KBC - कौन बनेगा करोड़पति, आरम्भ !' सोनी टीवी ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शो शुरू करने की घोषणा कर दी है।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने शो की शूटिंग के दौरान का अनुभव साझा किया था। अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा था कि सेट पर पीपीई किट का इस्तेमाल किया जा रहे है। अब नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है। उन्होंने लिखा, 'ये कुर्सी.. ये वातावरण, केबीसी 12, साल 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी। आज साल 2020 है। ये सारे साल अद्भुत बीते हैं।'

गौरतलब है अमिताभ बच्चन बीते दिनों लाइलाज जानलेवा महामारी कोरोना वायरस को मात देकर लौटे हैं। इस वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भी वह अपने काम को याद कर रहे थे। देश में सब कुछ ठीक तो नहीं हुआ है लेकिन लोगों को सभी सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रखते हुए काम शुरू करने की इजाजत मिल गई है। इस शो के अलावा अमिताभ अपनी अधुरी फिल्मों झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र पर भी काम शुरू करेंगे।





अन्य सम्बंधित खबरें