news-details

पैडमैन', हेराफेरी, 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' जैसी शानदार फिल्में करने वाले खिलाड़ी अक्षय कुमार के बर्थडे पर जानें दिलचस्प किस्से..

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, अक्षय कुमार आज अपना 53वां बर्थडे मना रहे हैं. अक्षय ने 1990 में अपने करियर की शुरुआत की थी. अक्षय के बर्थडे पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों के फैंस इस जोड़ी को खूब प्यार देते हैं. वहीं एक बार अपने इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने अपने और अक्षय के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए थे. ट्विंकल ने बताया कि अक्षय ने उन्हें उनकी फिल्म 'मेला' की शूटिंग के वक्त प्रपोज़ किया था. तब उन्होंने अक्की को कहा था कि अगर ये फिल्म नहीं चली तो वो शादी कर लेंगे. फिर वही हुआ जो अक्षय चाहते थे.

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ट्विंकल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें लगता था कि अक्षय के साथ उनका रिश्ता बस 15 दिन चलेगा. बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी को 15 साल हो गए हैं. लेकिन ट्विंकल कहती हैं पहले वो इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थीं. डायमंड रिंग- करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में ट्विंकल ने बताया था कि एक बार अक्षय ने उन्हें पेपरवेट गिफ्ट किया था, तब उन्होंने अक्षय से कहा था कि 'एक दिन तुम मुझे इसी साइज का डायमंड गिफ्ट करोगे'. बाद में अक्षय ने अपना वादा पूरा करते हुए ट्विंकल को मंहगी हीरे की अंगूठी गिफ्ट की थी.

अक्षय कुमार जब दुसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे तो ट्विंकल ने उनके सामने एक अजीब शर्त रख दी थी. ट्विंकल ने कहा था कि “मैंने अक्षय को बोल दिया था कि जब तक वह सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करते. तब तक मैं दूसरा बच्चा पैदा नहीं करूंगी.”

हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर हैं अक्षय बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फोर्ब्स 2020 की दुनिया के 10 सबसे ज्यादा फीस लेने वाले पुरुष अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय हैं. अक्षय 4.85 करोड़ डॉलर की अनुमानित कमाई के साथ सूची में छठे नंबर पर हैं. हालांकि पिछले साल के मुकाबले उनकी रैंक दो पायदान गिर गई है. उन्होंने 2019 की सूची में चौथा स्थान प्राप्त किया था.





अन्य सम्बंधित खबरें