news-details

बॉलीवुड स्टार टीवी पर इन शो को होस्ट करने के लिए लेते हैं इतने करोड़ की फीस

पिछले काफी सालों से कई बड़े बॉलीवुड स्टार टीवी पर पॉपुलर शोज को होस्ट कर रहे हैं और मेकर्स से मोटी रकम वसूल कर रहे हैं. जहां एक तरह हर साल सलमान खान 'बिग बॉस' का शो होस्ट करते हैं तो वहीं दूसरी तरह अमिताभ बच्चन भी देवियों और सज्जनों के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' में लोगों को एंटरटेन करते हैं. वैसे आज की इस खास पेशकश में हम आपको बताने वाले हैं कि ये बॉलीवुड स्टार टीवी पर इन शो को होस्ट करने के लिए कितने रुपये लेते हैं

Salman Khan - 'Bigg Boss'- रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' अपने 14 वें सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. इस शो की दर्शक सलमान खान के बिना कल्पना भी नहीं कर सकते. खबरों की मानें तो सलमान इस शो के हर एपिसोड के लिए 16 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं.

Amitabh Bachchan – 'Kaun Banega Crorepati'- सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 'केबीसी' से सालों से जुड़े हुए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस शो के लिए 3-5 करोड़ / एपिसोड की फीस लेते हैं.

Shah Rukh Khan – 'Ted Talk: Nayi Soch'- शाहरुख खान 'टेड टॉक' को होस्ट करते हैं जो टीवी के सबसे महंगे शोज में से एक है. सूत्रों के मुताबिक किंग खान इस शो के लिए पर एपिसोड एक घंटे के स्क्रीन टाइम के हिसाब से फीस लेते हैं.

Aamir Khan – Satyamev Jayate- आमिर खान साल 2012 में 'सत्यमेव जयते' के साथ टीवी शो को होस्ट करने वाले ए-लिस्ट बॉलीवुड एक्टर की लीग में शामिल हुए. खबरों की मानें तो आमिर इसके हर एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

Akshay Kumar – The Great Indian Laughter Challenge 5- बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम भी लिस्ट में शामिल है. अक्षय ने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पांचवें सीजन को होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड 1.65 करोड़ रुपये की फीस ली थी.





अन्य सम्बंधित खबरें