news-details

फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए सीता की तलाश कर रहे हैं, रेस में अनुष्का शर्मा निभाएगी सीता का क़िरदार

निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरूष’ इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में दिखाई देंगे और सैफ अली खान रावण के किरदार में दिखाई देंगे. सूत्रों के मुताबिक ये माना जा रहा है कि फिल्म में सीता की खोज अनुष्का शर्मा पर जाकर रूकी है.

आपको बता दें, फिल्म 'आदिपुरुष' रामायण का ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जिसमें बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी. निर्माता का दावा है कि ये रोल सैफ के जीवन में लार्जर देन लाइफ साबित होगा. सूत्रों के अनुसार ओम ने मुलाकात कर अनुष्का को पूरा फिल्म के बारे में बताया. हाल ही में अनुष्का ने पहली बार मम्मी बनने की खुशखबरी शेयर की है. उनकी डिलीवरी जनवरी 2021 में होनी है. मेकर्स का मानना है कि अनुष्का की फिल्म को लेकर हामी के बाद वो शूटिंग की डेट्स फिक्स करेंगे.

वहीं फिल्म आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. वहीं 3डी फिल्म को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई विदेशी भाषाओं में डब करके देश-दुनिया में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग 2021 में होगी और 2022 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज कर रहा है.

अनुष्का शर्मा बड़े पर्दे पर आखिरी बार, फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम के प्रमोशनल गाने कुड़ी नू नचने दे के लिए थिरकती दिखीं थी. इस गाने में बॉलीवुड की कई हीरोइनों ने हिस्सा लिया था और सबने इरफान के लिए ये फिल्म प्रमोट की थी. शादी के बाद अनुष्का शर्मा पहली और आखिरी बार दिखीं, शाहरूख खान स्टारर फिल्म ज़ीरो में जो दिसंबर 2018 में रिलीज़ हुई. इसके बाद से अनुष्का शर्मा पर्दे से गायब हैं.

 





अन्य सम्बंधित खबरें