news-details

श्वेता सिंह कीर्ति ने शुरू किया नया अभियान, सुशांत सिंह राजपूत के लिए गरीब और बेघर लोगों को खिलाएंगी खाना

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को इंसाफ दिलाने की कोशिशों में जुटी हुई है. वो लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. साथ ही ट्वीट के माध्यम से भी इंसाफ की गुहार लगा रही हैं.  श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने हाल ही में एक और मुहिम की शुरुआत की है. इस मुहिम के जरिए वो बेघर और गरीब लोगों को खाना खिलाएंगी.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इस संबंध में एक पोस्ट किया है. और कैप्शन में लिखा है: "चलिए हम अपनी तरफ से बेघर और गरीब लोगों का पेट भरने की कोशिश करें. जब हम ऐसा करें तब आंखें बंद करके प्रार्थना करें. प्रार्थना करें कि जल्द सच सामने आ जाए. सुशांत के लिए प्रार्थना और अच्छा करते रहें." श्वेता सिंह कीर्ति ने इस पोस्ट के साथ ही लोगों से भी इस मुहिम में जुड़ने की अपील की है.

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर बड़ा कैंपेन चला रही हैं. इससे पहले उन्होंने ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था, जिसमें 100 से अधिक देशों के लोगों ने भाग लिया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन की सीबीआई जांच जारी है. वहीं, एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद वह 'एम.एस धोनी' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें