news-details

जानें उन बॉलीवुड सितारों के बारे में, जिन्हें थी ड्रग्स की लत..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जांच कर रही है. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल में बंद हैं. हालांकि ड्रग्स मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री सारा अली खान ने कई बार रिया को ड्रग्स दिया था. एनसीबी इस मामले में अबतक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. बॉलीवुड और ड्रग कनेक्शन कोई नहीं बात नहीं है.

संजय दत्त संजय दत्त साल 1993 के बम विस्फोट में इस्तेमाल किए गए हथियारों को रखने के जुर्म में जेल गए थे. जबकि बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि 1982 में, इस बॉलीवुड अभिनेता को ड्रग्स रखने के जुर्म में भी गिरफ्तार किया गया था. बाद में इन्हें इनके पिता सुनील दत्त के कहने पर अमेरिका के नशा मुक्ति केन्द्र भेज दिया गया था. पिछले साल संजय ने ड्रग्स से जुड़ा अपना एक किस्सा भी पब्लिश को सुनाया था.

कंगना रनौत इसी साल अगस्त में अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुलासा किया था कि उन्हें भी ड्रग्स दिया गया था. कंगना ने कहा था कि अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो जाए तो कई सितारे जेल में होंगे. कंगना रनौत ने दावा किया था कि बॉलीवुड में 99 फीसदी एक्टर ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं.

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कबूला था कि स्कूल के दिनों से ही उन्होंने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था और जल्द ही उन्हें इसकी आदत पड़ गई थी, लेकिन अब रणबीर अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पा चुके हैं.  फरदीन खान सूत्रों के अनुसार 5 मई 2001 में कोकीन रखने के लिए फरदीन खान को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने जेल में 5 दिन बिताए. लेकिन इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया. फरदीन को जेल से सीधा रिहैब्लिटेशन सेंटर भेजा गया था.

हनी सिंह रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह भी उस वक्त अपने करियर की ऊंचाईयों पर थे. सूत्रों के मुताबिक हनी सिंह ने खुद कहा था की वो जिन हालात में थें उस हालात से बाहर निकल पाना आसान नहीं था. हनी सिंह ने खुलकर कभी ये नहीं कहा की वो ड्रग्स एडिक्ट रहे हैं. खैर जो भी हो वो अब इस एडिक्शन से बाहर आ चुके हैं और अपने गानों पर फोकस कर रहे हैं.





अन्य सम्बंधित खबरें