news-details

एनसीबी ने खुलाशा किया- ड्रग्स के लिए मां के फोन का इस्तेमाल करती थीं

ड्रग मामले में मुंबई की भायखला जेल में बंद रिया चक्रवर्ती पर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। खबर है कि ड्रग पेडलर से बात करने के लिए रिया अपनी मां संध्या चक्रवर्ती के फोन का इस्तेमाल करती थीं। एनसीबी ने कुछ दिनों पहले रिया के घर छापेमारी की थी, उसी में इस फोन को जब्त किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर से एक लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया था। इनकी छानबीन से पता चला कि रिया कुछ खास वॉट्सएप ग्रुप पर एक्टिव थीं। बताया जा रहा है कि इन्हीं ग्रुप्स पर ड्रग्स को लेकर बात हुई थी।

पूछताछ के दौरान ईडी ने रिया चक्रवर्ती का फोन जब्त कर लिया था जिसमें ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई थी। इसके बाद छापेमारी में एनसीबी ने रिया के घर से एक और मोबाइल बरामद किया। जिसका डेटा रिकवर करने से रिया की और भी ड्रग चैट्स का खुलासा हुआ।

शौविक का दोस्त गिरफ्तार एनसीबी ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के ड्रग पेडलर दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को हिरासत में लिया। वहीं, पहले से गिरफ्तार सात आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इनमें अनुज केशवानी सहित चार को 23 तक और करमजीत सिंह समेत तीन को 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा दिया।

बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग से जुड़े एंगल की जांच कर रही है। इस सिलसिले में मुंबई और गोवा में कई ठिकानों पर छापा मारकर अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है।

 





अन्य सम्बंधित खबरें