news-details

पूर्व सरपंच से मारपीट व गाली गलौच, शौचालय निर्माण एवं नाली निर्माण के संबंध में शिकायत के बाद जाँच में पहुंचे थे अधिकारी.

तुमगांव थाना अंतर्गत ग्राम कांपा में दिनांक 28 अगस्त 20 को रमेश बंजारे जब शौचालय निर्माण, नाली निर्माण के संबंध में मीटिंग समाप्ति बाद वापस घर जा रहा था तब भीखम साहू और दुर्गेश चन्द्राकर के द्वारा गंदी गंदी गालौच कर एक राय होकर हाथ मुक्का से मारपीट किया गया. जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने बताया कि रमेश बंजारे पिता स्व. पुनीत राम बंजारे ग्राम कांपा पूर्व में ग्राम पंचायत कांपा का सरपंच था. जिसमें सिद्दीक खान एवं रूस्तम खान के द्वारा शौचालय निर्माण एवं नाली निर्माण के संबंध में शिकायत लगाया था. जिसपर कांपा के सचिव नारायण साहू द्वारा रमेश को सूचना दिया गया.

जिसके चलते रमेश 10 बजे ग्राम पंचायत भवन कांपा में उपस्थित था और जांच दल के अधिकारी के द्वारा जानकारी मांगा गया जिसको उसके द्वारा लिखित में दिया गया.

बाद में जांच अधिकारी लोग गाडी से निकल गये,. इकसे बाद रमेश अपना मोटर सायकल से घर की ओर जा रहा था तो उसे रोककर भीखम साहू के द्वारा मारपीट और गाली गलौच करने लगा कि तुम उस कागज में कैसे लिखकर हस्ताक्षर दिये हो कहकर मेरे साथ मारपीट करने लगे. मामले की शिकायत पर पुलिस ने भीखम साहू और  दुर्गेश चन्द्राकर पर धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें