news-details

कार्यक्रम में पत्रकारों को किया दरकिनार, सीईओ ने मांगी माफी

फुलझर कलेवा कार्यक्रम में पहुंचे बसना विधायक

बसना। महिला स्व सहायता समूहों की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए रायपुर की तर्ज पर बसना जनपद परिसर में भी फुलझर कलेवा का शुभारंभ स्थानीय विधायक एवं वन विकास निगम मंडल के अध्यक्ष के हाथों शुभारंभ किया गया। इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी एवं जनपद सीईओ मौजूद थे।

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को किया गया दरकिनार

फुलझर कलेवा कार्यक्रम के शुभारंभ में स्थानीय पत्रकारों की उपेक्षा करना अनुचित है जिसे पत्रकार संघ के जिला उपाध्यक्ष प्रकाश सिन्हा ने कड़ी निंदा की है। स्थानीय पत्रकारों को जानकारी एवं आमंत्रण न मिलने पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। लोकतंत्र में पत्रकार सरकार और जनता के बीच सेतु होता है। ऐसे में पत्रकारों को कार्यक्रम में नही बुलाना गलत है जबकि वाहवाही बटोरने गांव-गांव व पार्टी विशेष को आमंत्रित कर भीड़ जुटा कर सोसल डिस्टेंस की भी धज्जियां उड़ाई गई।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार नंदलाल मिश्रा एवं सेवक दास दीवान ने भी आरोप लगाया है कि प्रशासन के उक्त रवैये से बहुत आहत हुई है, जिसकी घोर निंदा करते है।

कार्यक्रम में सोसल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां

कोरोना वैश्विक महामारी का दौर जारी होने की वजह से जिले में प्रतिदिन कई कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि जिला प्रशासन कर रही है और सोशल डिस्टेंस का पालन एवं सावधानी बरतने हिदायत दे रही है, लेकिन उक्त कार्यक्रम में सारे नियमों का धज्जियां भी उड़ा दिया गया, कई लोग बिना मास्क के भी नज़र आये, इतने बड़े कार्यक्रम किसके आदेश एवं किस अर्थव्यवस्था के अनुरूप किया गया ये बड़ा सवाल माना जा रहा है।

जनपद सीईओ ने मांगी माफ़ी

इस संबंध में जनपद पंचायत सीईओ सनत महादेवा ने कहा कि पत्रकारों को आमंत्रण करने में चूक हुई है, जिसके लिए समस्त पत्रकारों से हृदय से माफी चाहता हूं।




अन्य सम्बंधित खबरें