news-details

बसना में 2 अलग-अलग दुर्घटनाओं में 6 घायल, महासमुंद में अपने आप पर मिट्टी तेल डालकर आग लगाने की खबर.

आज बसना अतुल ट्रैक्टर के पास दुर्घटना में 1 की घायल होने की खबर है. निवासी पर्रापाट का बताया गया जिसका नाम पवन दास है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि पर्रापाट से बसना के तरफ जा रहे प्लेटिना वाहन में सवार थे. जो अतुल ट्रैक्टर के सामने डीवायडर को ठोकर मार दिए जिससे बाइक में सवार 2 व्यक्ति गिर गए, 1 को गंभीर चोट आया है वहीं दूसरे को हल्की फुल्की चोट आई है.

वही दूसरी घटना जिला सहकारी बैंक के सामने हुई जहाँ 2 किसान बैंक आए थे. और बाइक से जैसे ही बिना संकेत दिए रोड़ में बाइक चढ़ाकर मोड़ने की कोशिस कर रहे थे कि सरायपाली की और से आ रहा एक मोटर सायकल में टकरा गए.  घटना में 4 लोगो को चोटें आई. घटना के तुरंत बाद 112 जिला सहकारी बैंक के सामने पहुँचा.

बता दें कि बसना कन्या शाला और जिला सहकारी बैंक के पहले ब्रेकर को हटा दिया गया है. कुछ चालको को ब्रेकर बोझ भी लगता है कुछ चालको के लिए ये राहत भरी बात भी होगी लेकिन देखा जा रहा है कि 4 लेन से बसना घुसने के बाद कई यात्री बस और व्यवसायिक ट्रक या डम्फर जिसमे गिट्टी रेती लाया जा रहा होता है भारी स्पीड में बसना शहर में वाहनों को देखा जा सकता है.

यहां तक कि सरायपाली के तरफ से आने से जिला सहकारी बैंक और कन्या शाला के पहले भी ब्रेकर नही होने के कारण कई बार दुर्घटना हो चुका है.

मिट्टी तेल डालकर लगाई आग.

वही थाना महासमुंद वार्ड नंबर 9 रमन टोला जहां एक व्यक्ति नरेंद्र कुमार भारती पिता मानिक भारती उम्र 20 साल किसी अज्ञात कारणों से अपने आप पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा लिया था. जिसको तत्काल 112 वाहन से परिवार वालों के साथ इलाज हेतु जिला अस्पताल महासमुंद ले जाया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें