news-details

अभी घर में खेती बाड़ी का समय है, पत्नी अभी नहीं जायेगी कहने पर डेढसाले बरसाया मुक्का

थाना महासमुंद अंतर्गत ग्राम अंकोरी में घर में खेती बाडी का समय है पत्नी अभी नहीं जायेगी कहने पर डेढसाले द्वारा हाथ मुक्का से मारपीट करने पर मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि गजानंद डडसेना 21 नवम्बर को दोपहर 03.00 बजे अपने होटल में था, उसका डेढसाला जयदत डडसेना, धरमानंद डडसेना एवं संजय डडसेना उसके घर में आये और उसकी पत्नि चंचला बाई को साथ ले जा रहे थे. जिसे वह देखकर आया और मना करने लगा कि अभी घर में खेती बाडी का समय है अभी नहीं जायेगी. बोला तो उसके डेढसाले लोग तुम कौन होते हो मना करने वाले कहकर धमकाते हुए अश्लील गाली गुप्तार देने लगा.

और गजानंद डडसेना के द्वारा रोकने पर हाथ मुक्का से मार पीट करने लगे जिसे देखकर उसका लडका लींगराज डडसेना, प्रीतम राज डडसेना, बेटी तेजस्वीनी डडेसना एवं बहन गजमोती डडसेना आकर बीच बचाव किये तो उन्हें भी अश्लील गाली गलौच कर हांथ मुक्का से मारपीट किये.

धरमानंद डडसेना ने गजानंद के लडके लींगराज को डंडे से सिर को मार. मारपीट से उन सभी को चोंटे आई. तथा उन लोगो को धमकाते हुए देख लेने की धमकी देते हुए उसकी पत्नि चंचला डडसेना को साथ ले गये है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें