news-details

महासमुंद : बारदना की व्यवस्था को लेकर ग्रामीण विधायक से खासे नाराज, सरपंच ने मंच से पूछा विनोद भैया आप धानमंडी मे दर्शन देंगे या नहीं ?

ग्राम पंचायत बेलसोंडा  मे दिनांक 22/1/2021 को गुहा जयंती के कार्यक्रम में स्थानीय विधायक विनोद सेवन लाल चंद्राकर बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित थे तथा विशिष्ट अतिथि सरपंच श्रीमति भामिनी पोखन चंद्राकर, पूर्व जनपद सदस्य श्रीमती वाणी लक्ष्मीकांत तिवारी, पूर्व सरपंच राजेंद्र चंद्राकर तथा जनपद सदस्य कुणाल चंद्राकर मंच पर आसीन थे।

ग्रामीणों ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि विधायक महोदय को इस उम्मीद से बुलाया था कि वे किसानों की धान खरीदी एवम् बारदाना प्रबंध के संबंध में कुछ हल निकलेंगे लेकिन अपने उद्दाबोधन के दौरान उन्होंने इस समस्या का जिक्र भी नहीं किया तथा वाणी तिवारी, राजेंद्र चंद्राकर एवम् कुणाल चंद्राकर ने भी किसी भी प्रकार से इस समस्या के समाधान का जिक्र नहीं किया.

जबकि इन तीनों ने सीसी रोड निर्माण के लिए विधायक महोदय को बताया लेकिन सरपंच श्रीमति भामिनी पोखन चंद्राकर एवम् उपसरपंच श्रीमती हुलसी जितेंद्र चंद्राकर ने अपने उद्दाबोधान मे किसी भी प्रकार की निर्माण का जिक्र न करते हुए मुख्य समस्या धान खरीदी एवम् बारदना की व्यवस्था को लेकर विधायक महोदय को आड़े हाथों लिया तथा उनसे प्रश्न भी किया कि विनोद भैया आप धानमंडी मे दर्शन देंगे या नहीं ?  

ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व प्रतिनिधियों ने जानबूझकर सीसी रोड निर्माण की बात रखी ताकि वे अपना क्रेडिट ले सके लेकिन अब हम उनकी ओझी एवं संकुचित मानसिकता को समझ चुके है। हमारी सरपंच महोदया ने हमारी समस्या को निस्वार्थ रूप से बेबाक तरीके से प्रस्तुत किया, वास्तव में हमारी सरपंच महोदया के प्रत्येक कार्य से हम सभी ग्रामीण बहुत खुश है लेकिन पंचायत के किसी भी कार्य में विधायक महोदय का सहयोग प्राप्त न होने के कारण हम सभी विधायक महोदय से खासे नाराज है तथा आगामी चुनाव मे हम सभी हमारी सरपंच श्रीमति भामिनी पोखन चंद्राकर समर्थित प्रत्याशी को ही जीत दिलाएंगे। हम सभी विधायक महोदय को मंच से उतरते ही गुस्से में घेर लिया परन्तु सरपंच महोदया की समझाइश पर किसी भी प्रकार का विवाद नहीं किया।




अन्य सम्बंधित खबरें