news-details

महासमुंद : ग्राम पंचायत बेलसोंडा मे हुआ खेल महोत्सव एवम् धार्मिक संस्कार महोत्सव का आयोजन.

कल दिनांक 24/01/2021 से ग्राम पंचायत बेलसोंडा  मे खेल महोत्सव एवम् धार्मिक संस्कार महोत्सव का आयोजन सरपंच श्रीमति भामिनी पोखन चंद्राकर के निर्देशन पंचायत एवम् स्वामी विवेकानंद सेवा संस्थान के द्वारा शुरू किया जा रहा है।

सरपंच श्रीमती चंद्राकर ने बताया कि खेल जीवन में उमंग एवम् ताजगी के साथ प्रेम भावना को जागृत करती है जबकि धार्मिक आयोजन उद्देश्य वर्तमान पीढ़ी के बच्चो को मोबाइल की दुनिया से बाहर निकालने एवम् अपनी संस्कृति को पहचानने के उद्देश्य से किया जा रहा है। वर्तमान भौतिक युग मे बच्चे अपने संस्कृति को भूलते चले जा रहे है इसलिए हम अभी से ही इस दिशा मे प्रयास कर रहे है ताकि मेरे गांव के बच्चो धार्मिक क्षेत्र मे अग्रसर कर सकू।


सरपंच चंद्राकर वास्तव में एक ऐसी जनप्रतिनिधि है जो निस्वार्थ रूप से हर प्रकार से अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करते हुए जनता को खुश रखते हुए लगातार अन्य पुराने प्रतिनिधियों को पीछे धकेलते हुए आगे बढ़ रही है। उसने रक्तदान करने वाले भाइयों को भी गणतंत्र दिवस के अवसर पर सम्मानित करने का निर्णय लिया है। उनके कार्यों से न सिर्फ गांव के जनता जनार्दन बल्कि महासमुन्द शहर के प्रत्येंक नागरिक भी पूर्णतः अवगत है।




अन्य सम्बंधित खबरें