news-details

संस्कार The rising school में हुआ ध्वजारोहण

आज 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर संस्कार The rising school में ध्वजारोहण किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में ओमप्रकाश अग्रवाल एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद प्रतिनिधि कामेश बंजारा स्कूल के संचालक विकास वाधवा स्कूल खेल शिक्षक नीरज साहू उपस्तिथि रहे.

72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ओमप्रकाश अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि हम गणतंत्र दिवस पर यह प्रेरणा लेते है कि आपसी भेदभाव को मिटा कर राष्ट्र निर्माण के प्रत्येक कार्य में योगदान देंगे.

इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि कामेश बंजारा ने कहा कि. हमारे वैज्ञानिकों ने बहुत कम समय में कोरोना वैक्सीन तैयार की है. भारत कोविड पर पूर्ण नियंत्रण की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है. जो देश के लिए गर्व की बात है. 

उन्होंने कहा कि आज दुनिया की नजर भारत पर है. आज भारत एक मजबूत गणतंत्र बनकर उभरा है. भारत में वसुधैव कुटुम्बकम की सोच है. आज भारतीय अपनी पहचान के साथ दुनिया में जाता है.

स्कूल के संचालक विकास वाधवा ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के चलते इस वर्ष कार्यक्रम में स्कूली बच्चे शामिल नहीं हो पाये, स्कूल खुलने के बाद स्वच्छता और कोरोना महामारी से बचने के बारें में बताया जायेगा.

इस समारोह का समापन राष्ट्रीय गीत के साथ हुआ.





अन्य सम्बंधित खबरें