news-details

BREAKING-बारात से लौट रहेट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, लगभग एक दर्जन ग्रामीण हुए जख्मी.. गंभीर रूप से घायलों को ज़िला अस्पताल किया जा रहा है रिफ़र

मैनपुर क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है आज बुधवार रात 9 बजे के आसपास राजापड़ाव गौरगांव मार्ग मे अड़गड़ी गौशाला के पास एक टैक्टर पलट जाने से टैक्टर मे सवार लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गये घायलो मे से 7 लोगों को अड़गड़ी के पूर्व सरपंच पुनित राम ध्रुव ने अपने बोलेरो वाहन से मैनपुर अस्पताल तक पहुंचाया और घायलो का मैनपुर अस्पताल मे उपचार किया जा रहा है। कुछ घायल अभी घटना स्थल पर है जिन्हे लेने के लिए अस्पताल का एंबुलेंस रवाना किया गया।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम देवझर अमली के ग्रामीण ओड़िशा विनयपुर चैहथिया बारात टैक्टर मे गये थे जिसमें 25 लोग सवार होकर लौट रहे थे।टैक्टर चालक ने अपना नियंत्रत खो दिया और अड़गड़ी गौशाला के पास रात 9 बजे टैक्टर पलट गई। ग्रामीणों ने 108 को फोन लगाया लेकिन मैनपुर मे एक ही एंबुलेंस होने और वह भी एमरजेंसी केस में गरियाबंद जाने के कारण समय पर घटना स्थल नहीं पहुंच पाया तो पूर्व सरपंच पुनित राम ध्रुव ने 7 घायलों को अपने वाहन से मैनपुर अस्पताल पहुंचाया है।

कुछ घायलों को जो घटना स्थल पर है उसे लेने अस्पताल के एक एंबुलेंस को रवाना किया गया है। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार घायलो मे बिलारसिंग, गुनधर, सुंदरसिंग, चित्रसेन बताया जा रहा है जिसमें एक 10 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रिफर किया जा रहा है।




अन्य सम्बंधित खबरें