news-details

महासमुंद : मरीजों को अब ऑक्सीजन के लिए नहीं होगी दिक्कत....विधायक विनोद चंद्राकर ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

विश्वव्यापी कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिले में इस महामारी के संक्रमण से मरीजों के बचाव, उनके बेहतर उपचार तथा देखभाल के लिए महासमुंद जिले के चारों विधायकों ने अपने-अपने विधायक निधि मद से गत दिनों 25-25 लाख रुपए की राशि देने का फैसला किया था। उनके द्वारा दिए गए राशि से आज संसदीय सचिव एवं महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एन.के. मंडपे को पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सौंपा गया।

बताया गया कि आगामी कुछ ही दिनों मे इस तरह की मशीन और उपलब्ध हो जाएगी। डॉ. मंडपे ने विधायक  चंद्राकर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की मशीने और आने से मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने में सुविधा होगी। सभी विकासखंडों के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मशीन आने पर वहाँ भी आवश्यकतानुरूप मशीन उपलब्ध कराई जाएगी ताकि वहाँ भी मरीज़ों को तत्काल पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन की सुविधाएं उपलब्ध हो सके।




अन्य सम्बंधित खबरें