news-details

नक्सलियों पर एयर स्ट्राइक का बस्तर पुलिस ने किया खंडन, कहा एयर स्ट्राइक का दावा झूठा

नक्सलियों पर एयर स्ट्राइक के दावे का बस्तर पुलिस ने खंडन किया है। बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने कहा है कि माओवादी एयर स्ट्राइक का झूठा दावा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी (DKSZC) के प्रवक्ता विकल्प ने प्रेस नोट जारी कर दावा किया था कि नक्सलियों पर हवाई रास्ते से बमबारी की गई है,  हालांकि इस हमले में संगठन को कोई नुकसान नहीं हुआ। नक्सलियों ने प्रेस नोट के साथ ही प्रमाण के तौर पर फ़ोटो और वीडियो भी जारी किया था।

नक्सलियों के एयर स्ट्राइक के आरोप पर बस्तर आईजी पी. सुंदरराज का बयान सामने आया है. आईजी ने इन आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि यह आरोप बिल्कुल बेबुनियाद है. बीते दिनों में अपना आधार क्षेत्र पैर के नीचे से खिसकने से सीपीआई माओवादी संगठन बौखलाहट में निर्दोष आदिवासी ग्रामीणों की हत्या करना, तोड़फोड़, आगजनी जैसे जनविरोधी और विकास विरोधी हरकत को अंजाम दे रहे हैं.

वास्तविकता यह है कि अब तक हजारों निर्दोष ग्रामीणों की हत्या, विकास कार्यों हेतु इस्तेमाल वाहन और मशीनों को जलाना जैसी कायराना हरकतों से अपनी झूठी ताकत का प्रदर्शन करने का असफल प्रयास करने वाला ये गैरकानूनी एवं अमानवीय माओवादी संगठन का खात्मा बहुत जल्दी होगा तथा बस्तर की जनता को माओवादियों के आतंक से बहुत जल्दी मुक्ति मिलेगी।




अन्य सम्बंधित खबरें