news-details

भाजयुमो ने राज्य सरकार द्वारा कोविड महामारी की घोर लाफ़रवाही के खिलाफ राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

बसना/भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश आह्वान पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष जसराज चंद्राकर के निर्देश पर भाजयुमो बसना द्वारा प्रदेश में कोविड-19 महामारी चरम सीमा पर है तथा प्रदेश सरकार की घोर लापरवाही से प्रदेश की जनता में महामारी से भय का वातावरण बन गया है। सरकार अपनी संवेदना का परिचय ना देकर लापरवाही पूर्वक प्रदेश की जनता को छोड़ दिया गया है।


ऐसे समय में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश की जनता की आवाज बनकर राज्यपाल मोहदया से व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने मुख्य 5 बिन्दुओ से मांग की है।
1.छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा 18 प्लस का टीकाकरण निरस्त किया गया है उसे तत्काल प्रारंभ करें।
2.छत्तीसगढ़ की सरकार वैक्सीन कंपनियों को तत्काल अग्रिम भुगतान करे।
3.छत्तीसगढ़ की सरकार अंत्योदय बीपीएल एपीएल तथा समस्त वर्गों का टीकाकरण कराना सुनिश्चित करे।
4.कोविन ऐप के माध्यम से ऑन लाईन पंजीयन करा टीकाकरण कराना सुनिश्चित करे।
5.शराब के राजस्व से प्राप्त 4000 करोड़ तथा डीएमएफ से छत्तीसगढ़ की सरकार ने कितने राशि का भुगतान वैक्सीन कंपनियों के लिए किया है सार्वजनिक करे
इन सब विषयों को लेकर कल भारतीय जनता युवा मोर्चा बसना द्वारा तहसीलदार कार्यलय में महामहिम राज्यपाल महोदया के नाम ज्ञापन दिया गया जिसमे जिला कोषाध्यक्ष अभिमन्यु जायसवाल,नीरज अग्रवाल,भाजयुमो अध्यक्ष कामेश बंजारा,मंत्री आकाश सिन्हा, संजय अग्रवाल एवं 5 पंचायतो में सचिवों को ज्ञापन नन्दकिशन साव,ज्योतिष साव,मनोज अग्रवाल,नरेंद्र यादव,मुकेश परमार,धर्मेंद्र प्रधान,सुभम यादव आदि ने सौंपा।




अन्य सम्बंधित खबरें