news-details

बसना : मोदी सरकार के 7 साल : 'सेवा ही संगठन' अभियान के तहत हबेकांटा शक्ति केंद्र में जनजागरण एवं विभिन्न कार्य किया गया

भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा देश के लगभग एक लाख गांवों में 'सेवा ही संगठन' अभियान के तहत कोविड से संबंधित विशेष राहत व बचाव अभियान चलाया जा रहा है। वैश्विक कोरोना संकट के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी सरकार की सातवीं वर्षगांठ पर पार्टी किसी प्रकार का कोई समारोह आयोजित नहीं करेगी बल्कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता को कहा गया है कि मानवता की सेवा में जुटकर जनता की सेवा करें सेवा ही संगठन के रूप में सोमवार को भाजपा मंडल बसना द्वारा सभी शक्ति केंद्रों में सेवा कार्य का आयोजन किया गया हबेकांटा शक्ति केंद्र में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात वर्ष पूर्ण होने पर मास्क वितरण, स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण, छोटे-छोटे बच्चों को बिस्किट चॉकलेट मिचर ठंडे इत्यादि वितरण किया गया साथ ही टीकाकरण अभियान के प्रति ग्रामवासियों को जागृत किया गया।

भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष विकास वाधवा ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार भारतीय संस्कृति पर आधारित है देश मजबूत हाथो में सुरक्षित है मोदी सरकार के आने से अनेको विकास कार्य हुए है।

सांसद प्रतिनिधि कामेश बंजारा ने कहा मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर सेवा ही संगठन के तहत शक्ति केंद्रों में सरकार के उपलब्धियों को बताना ही भाजपा की रीति नीति है भाजपा प्रत्येक वर्ष अपने वर्षगांठ पर जनता को अपने कार्य को बतलाती है। नरेंद्र मोदी सरकार में भारत विश्व मे अपनी एक नई पहचान बनाई है हमे मोदी सरकार पर गर्व है।

उपसरपंच त्रिलोचन भोई ने अपने सम्बोधन में कहा कि मोदी सरकार में कोई भ्रष्टाचार नहीं है यह ईमानदार सरकार है भारत आज मजबूत हाथों में है एवं बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है।

शक्ति केंद्र हबेकांटा में मंदिर प्रांगण एवं आंगनबाड़ी के पास स्वच्छता अभियान, वही ग्राम वासियों को मार्क्स वितरण एवं टीकाकरण हेतु जन जागृत किया गया बच्चों को बिस्किट चॉकलेट इत्यादि वितरण किया गया साथ ही गांव के तालाब किनारे वृक्षारोपण किया गया उक्त कार्यक्रम में हबेकांटा शक्ति केंद्र प्रभारी भाजयुमो अध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि कामेश बंजारा, मंडल कोषाध्यक्ष विकास वाधवा साथ भाजपा के संजय अग्रवाल, प्रकाश सोनी, उपसरपंच त्रिलोचन भोई, रोहित प्रधान, शांतिलाल, सुनील भोई, प्रेमशंकर भोई, रविशंकर बेहरा, सुरेंद्र भोई, भावेश भोई, दिनेश यादव, रगेश बेहरा उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें