news-details

महासमुन्द : शिक्षा सत्र 2021-22 के लिए कस्तुरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में प्रवेश प्रारंभ आवेदन प्राप्त करने एवं जमा करने की अंतिम तिथि 16 जून

महासमुन्द जिले के तीन कस्तुरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय बागबाहरा विकासखण्ड के सुनसुनिया, पिथौरा विकासखण्ड के लाखागढ़ और बसना विकासखण्ड के बंसुला में नये शिक्षा सत्र 2021-22 के लिए प्रवेश प्रारंभ हो गया है। जिला मिशन समन्वयक ने बताया कि कक्षा सातवीं और आठवीं में रिक्त सीट की उपलब्धता के आधार पर पात्र बालिकाओं को प्रवेश दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गृह त्यागी बालिकाए, अनाथ बालिकाएं, एकल पालक बालिकाएं, दुरस्थ अंचल की बालिकाएं, निर्धन बालिका, अल्प संख्यक वर्ग की बालिकाओं तथा दिव्यांग वर्ग की बालिकाओं को प्राथमिकता दी जाएगी।

जिला के मिशन समन्वयक ने बताया कि आवासीय विद्यालय में कार्यालय समय में सम्पर्क कर 16 जून 2021 तक आवेदन फार्म प्राप्त कर जमा कर सकतें हैं। उन्होंने बताया कि सीट की उपलब्धता के आधार पर आवेदन फार्म प्राप्त/जमा करने की तिथि में परिवर्तन किया जा सकता है। कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अधिक जानकारी के लिए सबंधित कस्तुरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में सम्पर्क किया जा सकता है।




अन्य सम्बंधित खबरें