news-details

संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव के प्रयास से कोमाखन को मिला अनुभवी एम बी बी एस डॉक्टर - सन्तोष पटेल

संसदीय सचिव खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव खल्लारी विधानसभा के विकास एंव क्षेत्र वासियों के समस्याओं को सुलझाने में तत्पर एंव प्रतिबद्ध नजर आ रहे है बता दें की कोमाखान महासमुन्द जिले के सीमांत क्षेत्र और बागबाहरा विकासखण्ड के वनांचल क्षेत्र में आता है।दूर दूर से यहां वन क्षेत्र के ग्रामीण अपने इलाज कराने कोमाखन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आते है वैसे में यहां एक अनुभवी एमबीबीएस डॉक्टर के न होने से आमजन को इलाज करवाने प्राइवेट हॉस्पिटल एंव दूसरे क्षेत्र में जाकर इलाज करवाने जाना पड़ता था।

क्षेत्रवासियों द्वारा काफी लंबे समय से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोमाखान में एमबीबीएस डॉक्टर की आवश्यकता महसूस की जा रही थी जिस पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान एवं क्षेत्र की जनता के द्वारा संसदीय सचिव एवं खलारी विधायक द्वारकाधीश यादव जी को समस्या से अवगत कराया गया जिस पर संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव ने शीघ्र अति शीघ्र प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोमाखान में एक एमबीबीएस डॉक्टर की पदस्थापना की बात कही थी।

कोमाखान क्षेत्र में एमबीबीएस डॉक्टर की कमी एवं चिकित्सा क्षेत्र में आने वाली समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव के प्रयास से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोमाखान को अनुभवी एमबीबीएस डॉक्टर टीकमचंद्रा के रूप में मिल चुका है।

जो कुछ ही दिनों में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोमाखान की चिकित्सा अधिकारी के रूप में पदस्थ होंगे। संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव का खल्लारी विधानसभा के प्रति समर्थित सेवा भावना और विकास कार्यों के लिए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान अध्यक्ष संतोष पटेल एवं उपाध्यक्ष प्रदीप यादव ने संयुक्त रुप से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान की तरफ से एवं क्षेत्र वासियों की तरफ से संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव जी का आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित किया है।




अन्य सम्बंधित खबरें