news-details

29 करोड़ 4 लाख 53 हजार की लागत से बनेगी सड़क, संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव के प्रयासों से मिली स्वीकृति।

बागबाहरा। राष्ट्रीय राजमार्ग 353 से लेकर कोमाखान होते हुए कसेकेरा तक की सड़क की स्थिति अत्यंत जर्जर है जिसके कारण राहगीरों को आने-जाने में बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीण जनों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इसे बनाने की मांग के लिए छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव एवं खल्लारी विधानसभा के विधायक द्वारिकाधीश यादव को ज्ञापन सौंपा था । जिस पर यादव ने अति शीघ्र इस कार्य को स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया था ।

जिसे यादव के द्वारा राज्य के लोक निर्माण विभाग के मुख्य बजट 2021-22 में शामिल करवाया गया था और विगत 8 जुलाई को यादव के प्रयासों के चलते उक्त मार्ग के निर्माण के लिए छत्तीसगढ़ रोड एंड इन्फ्राट्रक्चर डेवलपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड, रायपुर के द्वारा 29 करोड़ 4 लाख 53 हजार रुपए की स्वीकृति दे दी गई।

बता दें उक्त लागत से पिथौरा- बागबाहरा -कोमाखान- छुरा मार्ग के बीच नेशनल हाईवे नंबर 353 चौकड़ी से कोमाखान होते हुए कसेकेरा तक 8.5 किलोमीटर लंबाई वाले मार्ग का निर्माण कार्य किया जाएगा।

इस मार्ग के नव निर्माण के लिए राशि स्वीकृत होने पर क्षेत्र में निवास करने वाले नागरिकों, स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं कांग्रेस जनों ने श्री यादव के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

 

 





अन्य सम्बंधित खबरें