news-details

विपक्ष के नेताओं के फोन टैपिंग कर जासूसी करने का मामला सामने आना देश के लिए दुर्भागपूर्ण - मनोहर

अखिल भारतीय गोंड़ समाज 18 गढ़ के केन्द्रीय महामंत्री एवं खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोहर ठाकुर ने कहा है कि कथित पेगासस जासूसी काण्ड देश के आंतरिक मामले के लिए घातक हो सकता है।केन्द्र सरकार को चाहिए कि शीघ्र जेपीसी गठन कर तह तक पहुंचे।

आदिवासी नेता मनोहर ठाकुर ने आगे कहा कि पेगासस के जरिए देश के विभिन्न नेताओं, मंत्री व विपक्ष के नेताओं के फोन टैपिंग कर जासूसी करने का मामला सामने आना देश के लिए दुर्भाग्यजनक है।इस तरह की करामत से देश की आंतरिक मामले में भी खतरे की घंटी है। इसलिए समय रहते तत्काल जेपीसी (ज्वांइंट पार्लियामेंट्री कमेटी) गठन कर "दूध का दूध और पानी का पानी" करने में प्रधानमंत्री मोदी जी को रुचि दिखाना चाहिए। परन्तु दुर्भाग्य की बात है कि केन्द्र सरकार नजरअंदाज करने में तुले हुई है। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि डीजल-पेट्रोल, खाने का तेल, गैस सिलेंडर आदि वस्तुओं के बेहिसाब मूल्य वृद्धि से मंहगाई के मार झेल रही निर्दोष जनता से मोदी सरकार घबरा गई है। 

भाजपा की केन्द्र सरकार देश को आर्थिक संकट में डालकर प्रधानमंत्री की छवि को बचाने के लिए पेगासस जासूसी काण्ड का तरकीब अपनाया है,जिसका पर्दाफाश अब हो चुका है।अब भी देशहित में सोंचते हुए अमित शाह को गृहमंत्री के पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए या फिर प्रधानमंत्री को चाहिए कि अमित शाह को गृहमंत्री पद से बर्खास्त कर देना चाहिए तथा तत्काल जेपीसी गठन कर इसका पटाक्षेप किया जाये ताकि देश की जनता को हकीकत की जानकारी हो सके।