news-details

ग्राहकों से बदसलूकी कर रहे कैशियर और कर्मचारी, खाताधारकों ने दी आंदोलन की चेतावनी....SBI बैंककर्मियों के व्यवहार से स्थानीय नागरिक परेशान

तखतपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के तत्वाधान में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बैंककर्मियों के व्यवहार से काफी नाखुश नज़र आए. ग्राहकों से दुव्यवहार ना करने को लेकर ज्ञापन भी सौंपकर आने वाले दिनों में उग्र आन्दोलन की चेतावनी भी दी है. उन्होंने कहा कि ग्राहकों को सुविधा और बातचीत में मीठास लाया जाए. अन्यथा आने वाले दिनों में आन्दोलन किया जाएगा. इस संबंध में वार्ड क्रमांक एक के भाजपा पार्षद कोमल सिंह ठाकुर ने कहा कि इन दिनों एसबीआई बैंक के स्टाफ के द्वारा लगातार ग्राहकों से बदसलूकी किया जा रहा है, जिसकी शिकायतें हर दिन मिल रही है. इसका विरोध करने पर बैंककर्मी अपने व्यवहार में कोई सुधार नहीं ला रहें है, जिसे गंभीरता से देखते हुए आज बुधवार को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी गई है. अगर समय रहते कैशियर और अन्य स्टाफ के लोग व्यवहारिक नहीं होंगे तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

वहीं स्थानीय नागरिक अजय यादव ने कहा कि की-ओस्क सेंटर्स पर भी लोगों को कम परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ रहा है. जब भी ग्राहक पैसे निकालने जाते हैं, तो पहले उन्हें घंटों इंतज़ार करना होता है. टेक्नीकल समस्या हुई तो बैंक भेज दिया जाता है. ग्राहकों से बिना समस्या जाने और बातचीत किए ही बैंककर्मी उलटे पांव की-ओस्क सेंटर भेज देते हैं.

हालांकि इस मामले में एसबीआई बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप प्रकाश ने बाइट देने से इनकार कर दिया. उन्होंने मौखिक जवाब में कहा कि फिलहाल शिकायत मुझे प्राप्त नहीं हुई है. ग्राहकों से अच्छा व्यवहार करना बैंक प्रबंधन की पहली प्राथमिकता है. अगर शिकायत के अनुसार ग्राहकों से दुर्व्यवहार किया जा रहा है तो दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. एक विशेष टीम बनाकर तखतपुर शाखा भेजा जाएगा और पूरे मामले की जांच कराई जाएगी.

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090




क्लासिफाइड