news-details

सेलेब्स के इशारों से प्रभावित होते हैं ब्रांड ....स्नैपचैट कोका कोला सहित बिटकोईन भी हुई प्रभावित

क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टंट की कीमत कोका-कोला को $4 बिलियन; सेलेब्स के इशारों से ब्रांड प्रभावित होते हैं- क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कोका कोला की बोतलों की एक जोड़ी हटा दी और ब्रांड के शेयरों में गिरावट आई। पुर्तगाली फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 15 जून को अपनी टीम के यूरो 2020 मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोका-कोला की दो बोतलें ले लीं और फिर पानी की एक बोतल उठाई, जिससे लोगों को पानी पीने के लिए प्रोत्साहित किया गया। रोनाल्डो के हावभाव का नकारात्मक प्रभाव पड़ा क्योंकि कोका-कोला के शेयर की कीमत 1.6 प्रतिशत गिर गई। इसी तरह के उदाहरणों में एक लूट जब सेलेब्स द्वारा अहानिकर इशारों ने ब्रांडों को प्रभावित किया।

रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर ने स्नैपचैट के नए डिजाइन के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी। बाजारों ने लगभग तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त की और कंपनी के शेयर की कीमत स्नैपचैट के कुल मूल्य से 1.95 बिलियन डॉलर की गिरावट के साथ 8 प्रतिशत गिर गई।

एलोन मस्क के ट्वीट्स की झड़ी ने पिछले कुछ महीनों में बिटकॉइन की कीमतों में वृद्धि और गिरावट का कारण बना। मई में, जब एलोन मस्क ने ट्विटर पर घोषणा की कि टेस्ला अब बिटकॉइन को अपने पर्यावरणीय प्रभाव के लिए भुगतान के रूप में स्वीकार नहीं करेगी, बिटकॉइन ने 24 घंटे से भी कम समय में मूल्य में 15% खो दिया।

सैमसंग फोन का समर्थन करने वाले बास्केटबॉल खिलाड़ी लेब्रॉन जेम्स ने ट्वीट किया: “मेरे फोन ने इसमें जो कुछ भी था उसे मिटा दिया और रीबूट किया। मेरे जीवन में अब तक की सबसे बीमार भावनाओं में से एक !!!”

1997 में, ब्रिलक्रीम ने पूर्व पेशेवर फुटबॉलर डेविड बेकहम के साथ चार साल का बहु-मिलियन प्रायोजन सौदा किया था। अभी भी अनुबंध के तहत, बेकहम एक नया बाल कटवाने के लिए गए। ब्रिलक्रीम के लिए अच्छा नहीं है। कथित तौर पर Contract रद्द कर दिया गया था।




अन्य सम्बंधित खबरें