news-details

नारायणपुर एन. एस. यु. आई. ने पकोड़ा भजिया बनाकर मनाया बेरोजगार दिवस

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा छ.ग. NSUI के प्रभारी विशाल चौधरी व प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ,नारायणपुर प्रभारी चमन साहू के निर्देश अनुसार प्रदेश सचिव जय वट्टी पार्षद विजय सलाम के नृतित्व में नारायणपुर एन. एस. यू. आई के द्वारा बस स्टैंड के सामने मोदी रोजगार दो इंसटाल लगाकर nsui के कार्यकर्ताओं ने भजिया पकौड़ा बनाकर एवं तख्ती दिखाकर रोजगार देने की मांग की

प्रदेश सचिव जय वट्टी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने युवाओं को किसी को चाय की केतली पकड़ा दी किसी को भजिया पकोड़ा तलवा दिए  रोजगार निजी कंपनियों को दे दिए कहा था हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा आज मोदी सरकार को 7 वर्ष हो गए हैं फिर भी उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया बहुत ही शर्मनाक है देश के युवा कभी माफ नई करेंगे.

आज के इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश सचिव जय वट्टी युवा पार्षद विजय सलाम ,रामसू पोटाई,पवन ,महेंद्र पटेल,खिलेंद्र शोरी, गणेश, विश्वजीत पात्र, पंकज ठाकुर,जनकसिंह कुमेटी, आसमान सलाम सभी nsui के कर्मठ कार्यकर्तागढ़ और सभी युवा साथीगढ़ उपस्थित रहे.




अन्य सम्बंधित खबरें