news-details

महासमुंद: नम्रता जैन और निखिल अशोक कुमार रखेचा परिणय सूत्र में बंधे

महासमुंद: नम्रता जैन और निखिल अशोक कुमार रखेचा परिणय सूत्र में बंधे। नम्रता जैन (आइएएस) वर्तमान में महासमुंद ज़िले के सरायपाली अनुविभाग में एसडीएम है और निखिल अशोक कुमार रखेचा (आईपीएस) वर्तमान में पुलिस एकेडमी में प्रशिक्षण पर है। दोनों अधिकारी वर्ष 2019 बैच के है।

दोनों की शादी आज सादगी पूर्ण तरीक़े से कोविड नियमों का पालन करते हुए परिजनों और नज़दीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में कोर्ट में हुई। प्रभारी अपर कलेक्टर सुनील कुमार चंद्रवंशी ने दोनों की शादी की कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी की। इस मौक़े पर कलेक्टर डोमन सिंह, पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आकाश छिकारा भी मौजूद थे। सभी अधिकारियों ने वर-वधु को आशीर्वाद एवं दाम्पत्य जीवन शुरू करने की शुभकामनाएँ दी।

मालूम हो कि नम्रता जैन की शुरुआती शिक्षा बस्तर, दंतेवाड़ा में ही हुई। यहां से उन्होंने दसवीं तक की पढ़ाई की। इसके बाद वे भिलाई चली गईं और बारहवीं वहीं से की। नम्रता की मां किरन जैन होममेकर हैं जबकि पिता झनवरलाल जैन एक बिजनेसमैन हैं। दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली नम्रता जैन ने साबित कर दिया कि मुश्किल हालातों के बावजूद भी अपने सपने को पूरा किया जा सकता है। दंतेवाड़ा जैसे नक्सल प्रभावित जिले की रहने वाली नम्रता जैन को महासमुंद में पोस्टिंग मिली है और वे  सरायपाली एसडीएम की जिम्मेदारी संभाल रही है। इससे पहले वह रायपुर में ट्रेनी असिस्टेंट कलेक्टर थीं।


क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड