news-details

दो दिन से घट गई शाहरुख खान अभिनीत विज्ञापनों की तादाद.....लोगों के ट्रोलिंग शुरु करते ही सतर्क हो गई कंपनियां भी

शाहरूख खान ( Shahrukh Khan) को लव सीन का बादशाह माना जाता है। युवाओं में खासकर लड़कियों में आज भी SRK की इमेज लविंग ब्वाय की है। किंग खान कई सारे ब्रांड को रिप्रेजेंट करते हैं। इस बड़े स्टार के बड़े बेटे  आर्यन खान ( Aryan Khan) को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। सुशांत सिह ( sushant singh) की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड पर लगातार  नशे का बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। ऐसे समय इस नए केस ने शाहरूख समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक बार कटघरे में खड़ा किया है। आर्यन खान के ड्रग केस में संलिप्त होने के बाद  इसका नुकसान अब उन तमाम कंपनियों को हो रहा है जिसने शाहरूख समेत दागी एक्टर्स से अपनी कंपनी का विज्ञापन कराया है। सोशल मीडिया में पर शाहरूख खान और उनसे विज्ञापन कराने वाली कंपनियों को ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स शाहरुख खान के साथ उन ब्रांड्स को भी ट्रोल कर रहे हैं, जिनका एंडोर्स SRK करते हैं। लोगों ने शाहरुख से पूछा है कि अब वे दूसरों को कैसे प्रेरित करेंगे, जबकि उनका अपना बेटा ड्रग्स केस में फंसा है। BYJU जैसे एजुकेशनल ऐप को करते हैं प्रमोट
बता दें कि शाहरुख खान की वर्तमान ब्रांड वैल्यू करीब 378 करोड़ रुपए हैं। शाहरुख इस समय करीब 40 बड़े ब्रांड्स को प्रमोट कर रहे हैं। इसमें BYJU जैसे एजुकेशनल स्टार्टअप भी शामिल हैं।


ब्रांड वैल्यू- 378 करोड़
मल्टीनेशनल फाइनेंशियल कंसल्टेंसी फर्म डफ एंड फैल्प्स ने फरवरी 2021 में एक रिपोर्ट जारी की थी, जिसके अनुसार शाहरुख की ब्रांड वैल्यू 378 करोड़ रूपए है। शाहरूख के आगे बस तीन सेलेब्रिटी ही हैं, शाहरूख से आगे विराट कोहली, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह हैं। शाहरूख खान कमाई के मामले में विश्व के कई टॉप स्टार को टक्कर देते हैं।  फोर्ब्स टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट में देश से शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन शामिल हैं। शाहरुख की नेटवर्थ 5116 करोड़ रुपए बताई गई है। किंग खान   जैरी सैनफील्ड और टाइलर पैरी के बाद वह विश्व के तीसरे सबसे रईस अभिनेता  हैं। फिल्म, ब्रांड एंडोर्समेंट, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी, VFX और IPL टीम के ऑनर शाहरुख की  नेटवर्थ 5116 करोड़ रुपए आंकी गई है।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड