news-details

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

लोरमी: बढ़ती हुई महंगाई को लेकर अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के आह्वाहन पर पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है इसी तारतम्य में लोरमी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा भी पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो को लेकर तहसील कार्यालय के पास विरोध प्रदर्शन किया गया जिसमें बड़ी संख्या कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए।

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओ के द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए साथ ही गैस सिलेंडर और मोटर बाइक को रखकर सिलेंडर व बाइक माला चढाये और बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सागर सिंह बैस ने कहा कि हाल ही में पांच राज्यो के चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी का एक घिनौना चेहरा सामने आया है जब चुनाव की प्रक्रिया चल रही थी तब पेट्रोल डीजल के दामो में कोई बढोत्तरी नही की गई थी लेकिन चुनाव सम्पन्न होने के बाद आज फिर जनता महंगाई से त्रस्त है पेट्रोल और डीजल के दामो में लगातार वृद्धि हो रही है.

बीजेपी जो राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांगती है जिनके कारण आज पूरा देश त्रस्त है चाहे पेट्रोल की बात हो राशन की बात दैनिक जीवन की कोई भी चीज हो वो महंगी हो रही है जिसके कारण आम जनता त्रस्त है इसी के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वाहन पर पूरे प्रदेश में बढ़ती हुई महंगाई का विरोध किया जा रहा है। जवाहर साहू ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की एक प्रकार से तानाशाही कर रही है हम आम जनता की लड़ाई के लिए और उनके हक की लड़ाई के लिए लड़ते रहेंगे।

प्रदर्शन के दौरान ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरेश पाटले, लखन कश्यप, विद्यानन्द चन्द्राकर, देवेन्द्र पात्रे, जितेन्द्र पाठक, रामजी साहू, त्रिलोक कोसले, हेमिन मंगेशकर, नागेश गुप्ता, राकेश जायसवाल, मालिक राम यादव, मेलन यादव, संतोष यादव, सियाराम यादव, गीताराम साहू, रामेश्वर साहू, सुमेन्द्र यादव सहित काफी संख्या कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें