news-details

कावड़गांव में 21 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ विधायक चंदन कश्यप ने दिलाई पार्टी में सदस्यता

नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाला ग्राम कावड़गांव में कांग्रेस की रीती नीति से प्रभावती होकर BJP के 21 कार्यकर्ताओ ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में प्रवेश किया। वहीं 15 साल सत्ता का सुख भोगने के बाद विपक्ष मे बैठी भाजपा वापसी के लिए छटपटा रही है। लेकिन भाजपा को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। आज भी भाजपा को बड़ा झटका लगा है छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष व नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप की मौजूदगी में बुधवार को कावड़गांव के भाजपा के 21 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। इन सभी कार्यक्रर्ताओं को चंदन कश्यप ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई है। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, नारायणपुर विधानसभा की सत्ता में कांग्रेस के आने के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। पुजारी सोनू बघेल ने बताए की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार और क्षेत्र में चंदन कश्यप जी जबसे विधायक बने है तब से क्षेत्र में लगातार विकास हो रहा है रोड, पानी, पुल पुलिया किसानो का कर्जा माफी बिजली बिल हाफ शिक्षको का पेंसन योजना अन्य ऐसी बहुत सारी योजना एवं कांग्रेस सरकार के कार्य से प्रभावित होकर 21 लोगों ने कांग्रेस में प्रवेश किया।

इस दौरान सरपंच सुकरी कश्यप, धनुर्जय पांडे, जगतू राम कश्यप, उपसरपंच दयालु राम कश्यप, शामू कश्यप, परमेश पांडे, सोमारू राम बघेल, लोकबंधु पांडे, कवल नाग, सत्यकान्त कश्यप , लच्छीनाथ पाणिग्रही , लछीमनाथ पांडे अन्य कांग्रेस कार्यकता उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें