news-details

पिथौरा : दिनेश नामदेव बनाये गए पीसीसी डेलीगेट

नगर पिथौरा के युवा कांग्रेस नेता दिनेश नामदेव को प्रदेश कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा है. उन्हें पीसीसी डेलीगेट बनाया गया है. बता दे कि छात्र जीवन से ही भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन से कांग्रेस में राजनीति के शुरुआती दौर के बाद इसी के बैनर तले पिथौरा महाविद्यालय का अध्यक्ष का चुनाव जीता, छात्र जीवन से ही छात्र हित में कई मांगों को लेकर सड़क की लड़ाई पूरे दमखम से लड़ा और उन्हें हासिल भी किया. वे सार्वजनिक हित के आंदोलन में हमेशा सक्रिय रहे , कांग्रेस पार्टी के संघर्ष के दिनों में हमेशा पार्टी के लिए जी जान लगाते रहे है.

वे राजनीतिक जीवन कि शुरुआत से ही मुखर वक्ता, संघर्सशील रहे, प्रदेश कांग्रेस द्वारा जिम्मेदारी मिलने पर उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी का आदेश होगा उसे पूरी निष्ठा से निभाएंगे अब और अधिक ऊर्जा से आगामी चुनावी वर्ष की तैयारी में पार्टी को मजबूत करने का काम करूंगा.

इस नियुक्ति पर दिनेश नामदेव ने प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी महामंत्री संगठन अमरजीत चावला, बसना विधायक राजा देवेंद्र बहादुर सिंह, खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है.

नामदेव की इस नियुक्ति पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष करण दीवान, प्रदेश महामंत्री रणजीत कोसरिया, नगर पंचायत अध्यक्ष आत्मा राम यादव, जनपद उपाध्यक्ष मुकेश यादव, विधायक प्रतिनिधि अजय नन्द ,कुलवंत खनूजा अनन्त वर्मा, मंडी अध्यक्ष कार्तिक राम ठाकुर, विकास शर्मा, नरेन्द्र सेन , काशीराम शर्मा, ज्योतिष अग्रवाल, शैलेंद्र डड़सेना,गौतम साहू, पार्षद गन तरुण पांडेय, राजू सिन्हा, सागर निषाद, लोकेश ध्रुव, रामदास मानिक पूरी, पीलू सेन, दिलीप घरडे ने ख़ुशी जाहिर की है.




अन्य सम्बंधित खबरें