news-details

बागेश्वर धाम सरकार को चैलेंज करने वाले श्याम मानव मुश्किल में पड़े…

 रायपुर :  बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को नागपुर में चुनौती देने वालों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. नागपुर में चुनौती देने वाले अंध मूलन श्रद्धा समिति के श्याम मानव के खिलाफ न्यायालय में याचिका दायर की गई है.

अधिवक्ता विराट वर्मा ने बताया कि श्याम मानव के खिलाफ याचिका दायर की है. श्याम मानव ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है. सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. भविष्य में न्यायालय से नोटिस जारी की जाएगी.

दरअसल, नागपुर में बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री ने एक कार्यक्रम की थी, जिसमें दिव्य दरबार का भी आयोजन किया गया था. इस दौरान भक्तों का नाम, पता, परेशानी समेत कई चीजों को लेकर जानकारी दी गई थी. ऐसे में अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने की आरोप लगाया था.



दिव्य शक्ति को चैलेंज करते हुए अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री डर गए और समिति के सवालों का जवाब दिए बिना वो भाग गए, लेकिन धीरेंद्र शास्त्री यानी बागेश्वर धाम सरकार के महाराज ने रायपुर में आते साथ पत्रकार वार्ता ली.

उक्त समिति के चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि वे रायपुर में 20 और 21 जनवरी को अपना दिव्य दरबार लगाएंगे, जिसमें समिति के लोग आमंत्रित है और वे (धीरेंद्र शास्त्री) समिति के लोगों को नागपुर से रायपुर आने-जाने का टिकट भी देंगे.

इतना ही नहीं अपनी राम कथा के दौरान उन्होंने ये भी कह दिया था कि यदि वे अपनी शक्ति समिति के संस्थापक श्याम मानव के सामने सिद्ध कर देंगे तो वे उनसे (श्याम मानव से) हनुमान जी के दरबार (बागेश्वर धाम में) जिंदगी भर उनको भगवान का गुलाम बनना होगा और वहां पानी भरना होगा. लेकिन इन दो दिनों के दिव्य दरबार में समिति के संस्थापक या उनका कोई भी प्रतिनिधि नहीं पहुंचा.





क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड