news-details

बसना : पत्थर और टंगिया से हमला, काउंटर मामला दर्ज

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम गढफुलझर के लोगों के बीच तालाब किनारे मारपीट हो गयी. दोनों ने एक दुसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है.
भगत प्रधान (70 ) ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह 15 फरवारी को सुबह करीब 9 से 10 बजे के बीच अपनी बकरी को चराने अपने गांव के मानसरोवर तालाब किनारे ले गया था. वह तालाब किनारे खड़ा था तभी उनके गांव का कृपाचार्य मिरी ऊर्फ कोंदा बकरी को पकड़ने के लिये दौड़ रहा था, जिसे मेरे बकरी को क्यों दौड़ा रहा है कहने पर कृपाचार्य मिरी भगत प्रधान पास आकर गाली गलौज कर मारपीट करने लगा और पास में पड़े पत्थर से सिर में मार दिया, जिससे भगत प्रधान के सिर से खून निकलने लगा व जान से मारने की धमकी दिया. गांव के मुक्तेश्वर बरीहा एवं अनंत प्रधान देखे व बीच बचाव किये हैं.

वहीं कृपाचार्य मिरी (27) ने पुलिस को बताया कि 15 फरवरी को गांव के मानसरोवर तालाब में मछली पकड़ रहे थे. वहां वह सुबह करीब 9 से 10 बजे के बीच जाल खींचने गया था. तालाब किनारे भगत प्रधान अपने बकरी को चरा रहा था. तभी भगत प्रधान कृपाचार्य को मेरे बकरी को चोरी किये हो कहकर गाली गलौज कर मारपीट करने लगा व अपने पास रखे टंगिया से कृपाचार्य के सिर पर वार कर दिया, जिससे सिर से खून निकलने लगा साथ ही उसने जान से मारने की धमकी भी दी. मारपीट करते हुए उसके पिता परमानंद मिरी एवं कृष्णा महिलांगे देखे व बीच बचाव किये हैं.

पुलिस ने दोनों ही मामले कि रिपोर्ट के बाद 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें