news-details

बसना : सड़क हादसे में बाइक सवार घायल, मामला दर्ज

बसना थाना क्षेत्र के बोहारपार रोड एनएच 53 के पहले दो मोटरसायकल में भिडंत हो गयी. घायल युवक के पिता गयाराम ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी है.

बेलमुंडी निवासी गयाराम चौधरी ने अपनी शिकायत में बताया है कि 3 मार्च को उसका बेटा चंद्रप्रकाश चौधरी ग्राम भंवरपुर सगाई कार्यक्रम में कृष्ण कुमार के घर गया था. वापस अपनी मोटर सायकल पल्सर क्रं CG06 G 6473 से भंवरपुर-बोहारपार मार्ग से आ रहा था तभी बोहारपार मोड़ के पास रात लगभग 12-01 बजे के बीच पीछे से बोहारपार तरफ से तेज़ रफ्तार से आ रही दोपहिया वाहन क्रमांक CG13 AT 9290 के चालक द्वारा ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया, जिससे चंद्रप्रकाश रोड़ किनारे गिर गया. 

चंद्रप्रकाश के सिर में गंभीर चोट आने से वह बेहोश हो गया तथा मोटरसायकल क्षतिग्रस्त हो गई. उसे तत्काल ईलाज हेतु अग्रवाल नर्सिंग होम बसना में भर्ती कराया गया, स्थिति गंभीर होने से रायपुर रिफर किया गया. रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल रायपुर में उसका ईलाज चल रहा है. ईलाज में व्यस्त होने के कारण गयाराम ने 20 मार्च को थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी. मामले कि रिपोर्ट के बाद पुलिस ने वाहन क्रं0 CG13 AT 9290 के चालक के खिलाफ 279-IPC, 337-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें