news-details

बसना : पुलिस की डर से कार छोड़कर भागा तस्कर, 41 लाख 25 का गांजा जप्त

अज्ञात वाहन चालक के विरूध्द थाना बसना में अपराध पंजीबध्द किया गया है।
बसना पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा पकड़ा है. तस्कर पुलिस की डर से कार को छोड़कर फरार हो गया. 18 मई को मुखबिर से सूचना मिला कि एक मारूति आर्टिका कार में पदमपुर ओडिशा से महासमुन्द के रास्ते भारी मात्रा में गांजा का परिवहन करने वाला है कि सूचना पर पुलिस अधीक्षक महासमुन्द, महोदय के द्वारा थाना बसना पुलिस टीम को कार्यवाही निर्देशित किया गया। पुलिस टीम के द्वारा पलसापाली नाका बसना के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिंग किया जा रहा था तभी पदमपुर ओडिशा की तरफ से एक मारूति आर्टिका क्रमांक GJ 14 AA 5971 आ रही थी जो पुलिस टीम को खडा देख तेज रफ्तार से नाका को तोड कर बसना सिटी की तरफ भाग गया और पुलिस टीम द्वारा पकडने के डर से वाहन को नायक पारा बसना में वाहन को खडा आरोपी फरार हो गये।

वाहन की तलाशी ली गई। मारूति आर्टिका के पीछे डिक्की में 08 प्लास्टिक बोरी मिला। जिसे खोलकर देखने पर अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। जिसे तौल करने पर कुल 08 प्लास्टिक बोरी में 165 किलो ग्राम मादक पदार्थ गांजा मिला। वाहन पर अवैध गांजा परिवहन करते पाये जाने पर मौके पर वाहन को जप्त किया कर 165 किलो ग्राम कीमती 41,25,000 रूपये गांजा एवं मारूति आर्टिका कार कीमती 3,00,000 रूपये कुल जुमला कीमती 44,25,000 रूपये जप्त किया गया। पुलिस की टीम द्वारा फरार आरोपियों की पता तलाश किया जा रहा है। भारी मात्रा में गांजा परिवहन किये जाने पर अज्ञात वाहन का चालक व अज्ञात आरोपीओं के विरूद्ध अपराध/धारा 20(ख) एन0डी0पी0एस0 के तहत थाना बसना में कार्यवाही की जा रही है।

यह सम्पूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक महासमुन्द श्रीमान धर्मेन्द्र सिंह (IPS) के मार्गदर्शन में अति0 पुलिस अधीक्षक आकाश राव एवं अनु0अधिकारी(पु) सरायपाली अभिषेक केसरी के निर्देशन में थाना प्रभारी बसना निरीक्षक कुमारी चन्द्राकर, सउनि रनसाय मिरि प्रआर. महेन्द्र यादव आर. निर्मल बरिहा, नरेश बरिहा, संजय सोनी, सतीश दास तथा थाना बसना की टीम द्वारा गई।




अन्य सम्बंधित खबरें