news-details

सरायपाली : सरकारी जमीन से होकर अपने खेत में क्यो जाते हो कहकर ट्रॉली के दोनों टायर को गैंती से काटा

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम कोकड़ी में एक व्यक्ति ने तुम सरकारी जमीन से होकर अपने खेत में क्यो जाते हो कहकर ट्रेक्टर ट्राली के पीछे के दोनो टायरो को गैंती से काट दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, कोकड़ी निवासी त्रिलोचन पटेल पिता बलराम उम्र 35 वर्ष अपनी पैतृक भूमि में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी खेती कर रहा है. उसका एक खेत तालाब के पास रोड़ से लगकर है. रोड़ से लगे भूमि से वह आना- जाना करता है और ट्रेक्टर भी इसी रास्ते से ले जाता है.

9 जुलाई को शांतनू पटेल ने त्रिलोचन के ट्रेक्टर ट्राली के पीछे के दोनो टायरो को यह कहते हुए गैंती से काट दिया कि तुम सरकारी जमीन से होकर अपने खेत में क्यो जाते हो. वहां पर मैं मकान बनाउंगा.

जब त्रिलोचन के बच्चे लोग आकर बोले कि शान्तनु टायर को गैंती से काट दिया है तब त्रिलोचन, शांतनु के घर जाकर पूछा कि तुमने टायर को गैंती से काटा है? तब शांतनु बोला - हां मैं ही काटा हूं तुमको जो करना है कर लो. शांतनु ने गाली गलौज कर गैंती को निकालकर त्रिलोचन को मारने दौड़ा तथा मारने का प्रयास किया. त्रिलोचन ने गैंती को पकड़ लिया तथा अपना बचाव किया नहीं तो शान्तनु त्रिलोचन को गैंती से मार देता.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी शांतनू पटेल के खिलाफ 294-IPC, 427-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें