news-details

पूर्व CM ने अधिकारियों को दी चेतावनी, पढ़े पूरी खबर

 रायपुर। प्रदेश में भाजपा ने बहुमत हासिल कर लिया हैं। साथ ही सीएम चेहरे को लेकर हलचल तेज है। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने लिखा है कि प्रदेश में आचार संहिता के दौरान छ.ग. पीएचई विभाग ने 400 करोड़ की राशि किस प्रकार जारी की जा सकती है? विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद जिन भी अधिकारी ने छत्तीसगढ़ को लूटने में लगे हुए हैं और अपनी मनमर्जी चला रहे हैं वो सभी अधिकारी याद रखें कि अब कुशासन का दौर नहीं बल्कि जनता की सरकार है।


डॉ रमन सिंह ने कहा कि अब जनता ने भी अपना साक्षात्कार दे दिया है और भ्रष्टाचारियों को यह समझाया गया है कि वे अब व्यक्तिगत स्वार्थ की बजाय जनता के हित में काम करें। उन्होंने विभाजन और भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट होकर नई सरकार की दिशा में सकारात्मक कदम उठाने का समर्थन किया।

डॉ रमन सिंह ने कहा कि भाजपा ने सभी वर्गों के हित में वादा किया है और मोदी जी के गारंटी में उनके संकल्प पत्र में यह सभी वादों को पूरा करने का दृढ़ संकल्प लिया है। इसके साथ ही, उन्होंने अधिकारियों को आगाह किया है कि सभी प्रशासनिक कार्यो में शामिल होकर जनता के हित में काम करना है और उन्हें इस दौरान किसी भी प्रकार की अन्याय से बचना चाहिए।






अन्य सम्बंधित खबरें