news-details

सिंघोड़ा पुलिस ने 22 लाख 50 हजार कीमत का 150 किलो गांजा ट्रक से जब्त किया

० थाना सिघोडा एवं सायबर सेल महासमुन्द की संयुक्त कार्यवाही

सरायपाली। अंतरराज्यीय तस्कर अब होली के त्योहार का भी फायदा उठाने लगे हैं । किंतु त्योहार होने के बावजूद पुलिस हमेशा की तरह सतर्क व सजग रहती है । उनकी नजरो से अपराधी बच कर निकल नही सकते । आज पूरे देश मे होली का रंगारंग त्योहार मनाया जा रहा है । लोग होली का आनंद ले रहे है व अपनी मस्ती में मस्त है । उसी का फायदा गांजा तस्कर उठाने का प्रयास कर रहे थे किंतु पुलिस की नजर से वे बच नही सके व गिरफ्तार कर लिए गए । सबसे बड़ी बात यह है कि तस्करों द्वारा पहले कारो का उपयोग किया जाता था पर अब कारो की जगह ट्रकों ने ले लिया है । ट्रक के सहारे गांजा की तस्करी करने लगे हैं । सिंघोड़ा पुलिस द्वारा 22 लाख 50 हजार रुपये कीमत का 150 किलो गांजा जप्त किया गया ।

 


इस संबंध ने सिंघोड़ा टीआई महेश साहू ने जानकारी देते हुवे बताया कि थाना सिंघोडा एवं सायबर सेल के संयुक्त टीम द्वारा दिनांक 25/03/2024 को मुखबीर सूचना पर उडिसा से छत्तीसगढ की ओर आ रही एक गेरूआ कलर की टाटा आयचर ट्रक क्रमांक OD 15 W 9593 को रोका गया, वाहन मे दो व्यक्ति सवार थे पूछताछ करने पर गोल मोल जवाब देने लगे । कडाई से पूछताछ करने पर वाहन के पीछे डाला मे सफेद रंग के रेला के नीचे मादक पदार्थ गांजा रखकर उडिसा से गुजरात ले जाना बताया नाम पता पूछने पर प्रभाकर पति पिता रविंद्र कुमार पति उम्र 37 साल निवासी थाना लेफरीपडा जिला सुंदरगढ उडिसा तथा दूसरे ने सत्यजीत भोई पिता सरोज कुमार भोई उम्र 25 साल निवासी मंगलपुर थाना काटाबनिया जिला ढेकानल उडिसा बताया ।

वाहन की तलाशी लेने पर वाहन के पीछे डाला मे सफेद रंग के रेला के नीचे 150 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा मिलने पर आरोपी के विरूद्ध थाना सिंघोडा मे एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानो के तहत विधिवत कार्यवाही कर आरोपी से 150 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा जप्त किया गया है।






अन्य सम्बंधित खबरें