news-details

Crime News : प्रेमिका ने सहेली के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट...जानें क्या है वजह..!!

 बलरामपुर। जिला मुख्यालय बलरामपुर में कालेज छात्र की संदिग्ध मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में युवक के प्रेमिका और उसकी सहेली को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि शारीरिक संबन्ध बनाने की जिद के कारण प्रेमिका और उसकी नाबालिग सहेली ने नायलोन की रस्सी से छात्र का गला घोंटकर हत्या की है।

बता दें कि ग्राम पुटसुरा निवासी मृतक वीरेंद्र यादव 18 वर्ष बलरामपुर के वार्ड क्रमांक दो मरियमपारा में निवास करता था। उसके साथ उसकी बहन भी रहती थी। वीरेंद्र कालेज की पढ़ाई करने के साथ ही शहर के एक कपड़ा दुकान में काम करता था। मंगलवार की दोपहर वीरेंद्र को वार्ड क्रमांक 5 में देखा गया था। वह बेहोश पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों की मदद से बहन ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया था। यहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया था। वीरेंद्र के गर्दन पर निशान थे। प्रथम दृष्टया ही मामला गला दबाने का प्रतीत हो रहा था।


पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक का उसके पुटसुरा गांव की ही एक युवती से प्रेम संबन्ध था। युवती भी गांव की ही नाबालिग सहेली के साथ बलरामपुर में किराए का मकान लेकर रहती है। दोनों बलरामपुर में रहकर पढ़ाई करते हैं। इन्हीं के घर के बाहर युवक का शव मिला था। मृतक की बहन ने भी युवती के सम्बंध में पुलिस को जानकारी दी थी। पुलिस ने युवती और उसकी सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो युवती ने बताया कि वीरेंद्र यादव के साथ उसका प्रेम संबन्ध था। होली के दिन बीते सोमवार की शाम वीरेंद्र उनके किराए के घर में आया था।

यहां उसने प्रेमिका के साथ संबन्ध बनाने की जिद की। प्रेमिका के अनुसार इसके पहले तक वह ऐसा नहीं करता था। उसे दोनों ने समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। प्रेमिका द्वारा इंकार करने पर युवक ने उसकी नाबालिग सहेली से जोर जबरदस्ती शुरू कर दी। दोनों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। जब वह नहीं माना तो गुस्से में आकर दोनों ने घर में रखे नायलोन की रस्सी का फंदा बनाकर युवक के गले में डाल दिया। घर में लगे सीलिंग फैन के हुक में रस्सी को घुमा खींच दिया इससे वीरेंद्र का दम घुटने लगा। जब वह बेहोश हो गया, तो प्रेमिका और उसकी सहेली ने उसे कमरे के बाहर निकाल कर छोड़ दिया और वापस अपने कमरे में चली गई।

सुबह जब दोनों सोकर उठी तो देखा कि वीरेंद्र यादव की मौत हो गई थी। उसी के मोबाइल से उसने घटना की जानकारी एक परिचित युवक को दी थी। जब मृतक की बहन वहां पहुंची तो उस दौरान भी मृतक की मोबाइल को प्रेमिका ने अपने पास ही रखा था। कथित रूप से बहन को उसने सारी जानकारी भी दी थी। बहन ने भी पुलिस को बताया कि उसके भाई का युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। अक्सर वह प्रेमिका के साथ मोबाइल से भी बातचीत किया करता था। इसी जानकारी और साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने हत्या के आरोप पर प्रेमिका और उसकी नाबालिग सहेली को गिरफ्तार कर लिया है।






अन्य सम्बंधित खबरें