news-details

शिंदे गुट वाली शिवसेना में शामिल हुए अभिनेता गोविंदा , मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

नेशनल न्यूज़। बाॅलीवुड अभिनेता गोविंदा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट वाली शिवसेना में शामिल हो गए हैं। उन्हें खुद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंद ने शिवसेना की सदस्यता दिलवाई। माना जा रहा है कि गोविंदा मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। खबरों के मुताबिक, गोविंदा एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के टिकट पर उत्तर-पश्चिम मुंबई लोकसभा सीट से शिवसेना-यूबीटी के अमोल कीर्तिकर के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं, जो शिंदे खेमे से मौजूदा सांसद गजानन कीर्तिकर के बेटे हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में अभिनेता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे के बीच हुई मुलाकात के बाद गोविंदा के राजनीति में संभावित प्रवेश की अटकलों ने जोर पकड़ लिया। पिछले हफ्ते हुई इस मुलाकात से गोविंदा की राजनीतिक वापसी की अफवाहें तेज हो गई हैं। एक हफ्ते में गोविंदा की एकनाथ शिंदे से यह दूसरी मुलाकात थी। बुधवार को शिंदे खेमे के प्रवक्ता कृष्णा हेगड़े ने लोकप्रिय अभिनेता से उनके आवास पर मुलाकात की।

2004 के लोकसभा चुनाव में गोविंदा ने कांग्रेस के बैनर तले मुंबई उत्तर लोकसभा से चुनाव लड़ा। उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता राम नाईक को हराया। हालाँकि, बाद में गोविंदा ने 2009 के लोकसभा चुनाव में चुनाव न लड़ने का फैसला करते हुए कांग्रेस पार्टी और राजनीति से नाता तोड़ लिया।

 

 

करिश्मा- करीना कपूर में भी लड़ेंगी चुनाव
जानकारी के मुताबिक, करिश्मा कपूर और उनकी बहन करीना कपूर जल्द ही एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल हो सकती हैं। यह भी खबर है कि सुपरस्टार गोविंदा के साथ करिश्मा- करीना भी एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल होंगे. इन तीनों को लोकसभा चुनाव में लड़ाया भी जा सकता है। असल में गोविंदा के साथ-साथ अभिनेत्री करीना कपूर और करिश्मा कपूर को एकनाथ शिंदे वाली शिव सेना की तरफ से प्रत्याशी बनाया जा सकता है।






अन्य सम्बंधित खबरें