news-details

स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग करने जा रही बड़ा धमाका, 8 अप्रैल को लॉन्च करेंगी 2 नए फोन, प्री-बुकिंग शुरू

नई दिल्ली। मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग 8 अप्रैल को भारत में दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी जिन दो स्मार्टफोन को लांच करने जा रही उनका नाम  Samsung Galaxy M55 5G और  Samsung Galaxy M15 5G है। यूज़र्स चाहे तो फोन लॉन्च होने से पहले ही प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

सैमसंग ने अभी केवल Samsung Galaxy M15 5G की प्री - बुकिंग शुरू की है। इसे आप अमेज़न इंडिया के प्लेटफॉर्म पर बुक कर सकते है। इसके लिए यूज़र्स के अमेजन पेय बैलेंस में 999 रुपये होना जरुरी है।

Samsung Galaxy M15 5G के स्पेसिफिकेशन्स


डिस्प्ले -

Samsung Galaxy M15 5 में 6.5 इंच की sAMOLED डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा।

प्रोसेसर -

इस फोन में आपको MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट मिलेगा, जो ग्राफिक्स के लिए GPU के साथ आता है। यह फोन Android 14 OS पर बेस्ड OneUI 6.1 पर चलेगा और 4 एंड्रॉयड ओएस अपडेट और 5 साल के सिक्योरिटी पैच अपडेट्स के साथ आएगा।

कैमरा -

सैमसंग के इस शानदार फोन में आपको बैक कैमरा 50MP+5MP+2MP का मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

बैटरी -

सैमसंग ने अपने इस फोन में बैटरी का ख़ास ध्यान रखा है। इस फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 6000 MAH की बैटरी दी है। जो 25W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।  हालांकि, कंपनी अपने इस फोन के साथ चार्जिंग एडेप्टर मुहैया नहीं कराएगी। इसे आपको अलग से खरीदना होगा।

रैम -

इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च करने जा रही है। पहला वेरिएंट 4GB+128GB वाला होगा और दूसरा 6GB+128GB वाला होगा।

कीमत -
इसके बेस वेरिएंट को 13,499 रुपए की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए हो सकती है।






अन्य सम्बंधित खबरें